Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब से भरी कार सड़क पर पलटी, लोगों में मची ''लूट''

पुलिस घटना स्थल पर पहुंचती, लोग बोतलें लेकर भाग चुके थे

शराब से भरी कार सड़क पर पलटी, लोगों में मची लूट
X
गांधीनगर. कई बार जब रेगिस्तान में बारिश हो जाने पर वहां के लोगों को जश्न मानते देखा जाता है ठीक ऐसा ही कुछ हुआ गुजरात के गांधीनगर में जहां पर एक कार का एक्सिटेंड हो जाने पर शराबियों ने जश्न बनाया। दरअसल, गुजरात में शराबबंदी है और ऐसे में यहां पर जिस कार का एक्सिटेंड हुआ था उसमें विदेशी शराब की बोतलें भरी पड़ी थी।
जबतक मौके पर पुलिस पहुंच पाती घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने शराब की बोलतें लूटना शुरु कर दिया। नवभारत टाइम्स के मुताबिक, एक मारूति अल्टो कार से चोरी-छिपे शराब की बोतलें ले जाई जा रही थीं। सरगासन हाइवे पर यह एक ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुटने लगी। इसी बीच किसी ने देखा कि कार के भीतर शराब की बोतलें हैं। फिर क्या था, हर कोई मौके का फायदा उठाकर लूटने लग गया शराब की बोतलें।
इससे पहले कि पुलिस कांस्टेबल मौके पर पहुंचते, लोग बोतलें लेकर भाग चुके थे। इस नजारे का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
यूं तो गुजरात में शराबबंदी काफी पहले से ही लागू थी लेकिन विजय रुपानी की अगुआई वाली बीजेपी सरकार ने हाल ही शराबबंदी के काननू को पहले से और भी अधिक सख्त कर दिया था। राज्य में लागू किए गए नये नियम-कायदों के अनुसार, नशे की हालत में पकड़े जाने पर 3 साल की सजा के साथ ही 50 हजार रुपये तक के जुर्माने का भी प्रावधान है।
ऐसा तब है जबकि गुजरात में आप पहली बार शराब पीते पकड़े जाएं। इससे पहले तक पहली बार शराब पीते पकड़े जाने पर 1 हजार रुपये में ही जमानत मिल जाती थी या अधिकतम 6 महीने की कैद होती थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story