Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

FB पर इस फोटो को मत करना शेयर, हो जाएगा अकाउंट ब्लॉक

फेसबुक ने यूजर को किसी प्रकार का कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

FB पर इस फोटो को मत करना शेयर, हो जाएगा अकाउंट ब्लॉक
X
नई दिल्ली. इंटरनेट पर प्यारी बिल्लियों की तस्वीर की भरमार है, लेकिन उनमें से कुछ तस्वीर आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है। शुक्रवार की शाम चेन्नई के रहने वाले वरुण कृष्णन नाम के एक शख्स को इसी परेशानी से दो-चार होना पड़ा। दरअसल फेसबुक ने वरुण का अकाउंट ब्लॉक कर दिया है। वजह सिर्फ इतनी थी कि उसने एक मासूम बिल्ली की तस्वीर अपने फ्रेंड के साथ शेयर की थी।

टेक ब्लॉगर वरुण कृष्णन ने बताया कि ये सुनने में अजीब है लेकिन मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैं अपने दोस्तों से चैट कर रहा था। तभी एक बिल्ली की फोटो व्हाट्सएप पर आई। वह फोटो इतना क्यूट था कि मैंने उसे अपने एक फ्रेंड को फेसबुक पर भेजा। लेकिन तभी मैसेंजर ने मुझे फिर से लॉग-इन करने को कहा। फिर मुझे लगा कहीं कुछ गड़बड़ है।

Mashable की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण ने बताया कि इसके बाद मैंने अपने कम्पयूटर के जरिए फेसबुक लॉग-इन करने की कोशिश की, लेकिन फिर भी नाकाम रहा। मुझे नोटिफिकेशन में बताया जा रहा था कि आपका फेसबुक अकाउंट डिसएबल कर दिया गया है। फेसबुक ने मेरी सभी तस्वीरें, ऐड्स अकाउंट सब डिलिट कर दिया वो भी कुछ पलों में सिर्फ एक बिल्ली की तस्वीर के कारण।

फेसबुक ने वरुण को किसी प्रकार का कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है कि उस बिल्ली की तस्वीर ने कैसे उसके सेवा की शर्तों का उल्लंघन किया। उस फोटो में तो एक बिल्ली है जिसने एक सूट पहन रखा है और यह काफी मजेदार है। बहरहाल फेसबुक ने वरुण का अकाउंट फिर से चालू कर दिया है और इस परेशानी के लिए माफी मांगी है। हालांकि फेसबुक ने फोटो को लेकर अभी भी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story