Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे में पेट के नीचे बनवा बैठा सुपरमार्केट का टैटू

लियाम को एक दुकान में सुपरमार्केट टैटू की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा।

नशे में पेट के नीचे बनवा बैठा सुपरमार्केट का टैटू
X
नई दिल्ली. लोग नशे की हालत में कई गलतियां कर जाते हैं जिसका एहसास उन्हें बाद में होता है, फिर अफसोस करने के अलावा उनके पास और कुछ नहीं बचता। ऐसा ही एक टैटू लवर व्यक्ति है जो इंगलैंड के चेल्टेनहैम शहर का रहने वाला है। उसने अपने शरीर के लगभग हर हिस्से पर कई टैटू बनवा रखे हैं। इस 23 वर्षीय टैटू लवर का नाम लियाम है। इसके चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर हर जगह तरह-तरह के टैटू ही दिखाई पड़ते हैं। लेकिन अब लियाम को इस बात का दुख है कि उनके पूरे शरीर पर टैटू ही टैटू बने हैं और एक टैटू की वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था।
लियाम का कहना है कि उसे अपने टैटू के ऊपर किसी भी तरह का अफसोस नहीं है- सिवाय एक टैटू को छोड़कर और वो है 'सुपरमार्केट लोगो'। दरअसल लियाम एक कंपनी के उड़ते हुए प्लास्टिक की थैली को देखकर प्रेरित हो गए थे। उस प्लास्टिक की थैली पर एक कंपनी का ट्रेडमार्क बना था। प्लास्टिक की थैली पर लाल और नीले रंग में टेस्को शब्द लिखा हुआ था। लियाम ने उस ट्रेडमार्क को अपने कमर पर छपवाने का सोच लिया था। लियाम ने उस कंपनी के स्लोगन 'एव्री लिटिल हेल्प्स' को भी एक तीर के रूप में अपने निजी भागों की ओर इशारा करते हुए बनवाया है।
लियाम अपनी शर्मनाक गलती से छुटकारा पाने के लिए छुट्टी पर क्रेते में मालिया शहर गए हुए थे। जहां वह इ4 टैटू फिक्सर के पॉप-अप की दुकान में गए ताकि 'सुपरमार्केट लोगो' के टैटू को हटाया जा सके। लियाम ने पेशेवर टैटू कलाकार जे हटन, स्केच और ऐलिस पेरिन को बताया, कैसे उसने सात साल पहले जब वह किशोर थे तब अपने पेट पर रंगीन सुपरमार्केट लोगो को स्थायी रूप से बनवाया था।
लियाम ने कहा, 'मैंने सोचा कि एक स्टुपिड जगह में एक स्टुपिड टैटू बनवाने के लिए यह एक अच्छा विचार होगा। अब मुझे लगता है कि यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी गलती थी।' लियाम ने कहा कि वह टैटू तैयार होने के समय नशे में थे इसलिए उन्हें कुछ भी याद नहीं है।
लियाम उस दिन को अपने जीवन में एक धब्बे के रुप में मानते हैं। लियाम ने खुद स्वीकार करते हुए कहा कि लोगों ने मुझे यह कहानी बताई कि मेरे साथ क्या हुआ था। मैंने एक शॉपिंग बैग को हवा में उड़ते हुए देखा और सोचा था कि 'चलो उसपर लिखे स्टुपिड शब्द को अपने शरीर पर टैटू के रूप में बनवाया जाए। मैंने सोचा यह हास्यास्पद रहेगा।'
लियाम के शरीर पर कई अन्य टैटू है जिससे वह प्यार करते हैं। उनके चेहरे पर और शरीर के भागों पर खंजर सहित, क्रोसेस, फूल, पंख और विस्तृत पैटर्न बने हुए हैं। लियाम ने कहा कि सुपरमार्केट वाले टैटू को बड़े गर्व से मैं दिखाता था लेकिन उसी के कारण मेरा मजाक बन गया है। एक दुकान में अपने सुपरमार्केट वाले टैटू को दिखाने पर मुझे अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। लियाम ने कहा कि बाद में मुझे उस दुकान से बाहर निकाल दिया गया था।
स्केच जो एक टैटू रेग्रेटर हैं जिसने लियाम के टेस्को साइन वाले टैटू को छुपाने के लिए एक कवर अप डिजाइन तैयार के रूप में एक शार्क का टैटू बनाने का फैसला किया।
लियाम अपने नए टैटू को देखकर बहुत ज्यादा खुश थे और साथ ही कहा 'यह दर्दनाक था, लेकिन यह भी एक खुशी थी। मैं अब इसके साथ खुश हूं।'
साभार- डेलीमेल
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story