Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये तानाशाह सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए खाता है दुश्‍मनों का दिमाग

अफ्रीका के इस तानाशाह को टॉर्चरर-इन-चीफ के नाम से भी जाना जाता है।

ये तानाशाह सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए खाता है दुश्‍मनों का दिमाग
X
नई दिल्ली. अफ्रीका के भूमध्यवर्ती गिनी का ये सनकी तानाशाह अपनी सेक्स पावर बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा करता है जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अंग्रेजी वेबसाइट मिरर के मुताबिक, भूमध्यवर्ती गिनी के 74 वर्षीय राष्‍ट्रपति ट्यूडोरो ओबियांग नूइमा इस देश पर 1979 से शासन कर रहे हैं। उन्‍हें टॉर्चरर-इन-चीफ के नाम से भी जाना जाता है। ओबियांग के राष्‍ट्रपति बनने का सफर उनके अंकल के दमन के बाद पूरा हुआ जिनसे ओबियांग ने अपने परिवार की हत्‍या का बदला लिया। सत्‍ता में आने के बाद से ही जिसने भी उनका विरोध किया इस तानाशाह ने उसे खूब प्रताड़ति किया।
कुछ लोगों का तो यहां तक कहना है कि उनकी भ्रष्‍टता इससे भी आगे तक है। जो लोग यह दावा करते हैं उनके अनुसार ओबियांग का मानना है कि अपने राजनीतिक विरोधियों को खाने से उनकी यौन शक्ति बढ़ती है। उनके ऐसे ही एक विरोधी सेवेरो मोटो का एक स्‍पेनिश रेडियो में 2004 में इंटरव्‍यू लिया था जिसमें उन्‍होंने कहा था कि 'उन्‍होंने हाल ही में एक पुलिस कमिश्‍नर को चुग लिया है।'
मोटो ने आगे कहा कि मैं इस शब्‍द का उपयोग इसलिए कर रहा हूं क्‍योंकि कमिश्‍नर को जब दफनाया गया तो उनका दिमाग और अंडाकोष गायब थे। वो चाहते हैं में गिनी जाऊं ताकि वो मेरे भी अंडाकोष खा सके। आरोप यह भी लगे हैं कि ओबियांग ने अपने विरोधियों की चमड़ी उनके जिंदा रहते निकलवा दी और उनके दिमाग खा लिए। लेकिन वो इतने समय तक सत्‍ता में रहे हैं तो उन्‍हें लगने लगा है कि उनके पास भगवान जैसी शक्तियां आ चुकी हैं।
नूइमा के एक पूर्व कथित सलाहकार के अनुसार वो किसी को भी कभी भी मारने का निर्णय ले सकते हैं क्‍योंकि वो खुद को भगवान मानते हैं जिनके साथ उनका स्‍थायी संपर्क है और उनसे उन्‍हें उर्जा मिलती है। इस तरह की भी अफवाहें हैं कि वो अब वो प्रोस्‍टेट कैंसर है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है। उनका 46 वर्षीय बेटा ट्योडोरो नूइमा जो फिलहाल उपराष्‍ट्रपति है उनका उत्‍तराधिकारी बनेगा।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story