Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाकः परफेक्ट सेल्फी के लिए काट दिए कुत्ते के कान, VIDEO वायरल

कुत्ते का कान काटने के लिए युवकों पर 75 हजार का जुर्माना लगाया गया।

शर्मनाकः परफेक्ट सेल्फी के लिए काट दिए कुत्ते के कान, VIDEO वायरल
X
तुर्की. आप अपनी सेल्फी को बेहतर बनाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं? हैवी मेकअप करते हैं, बैकग्राउंड के लिए खतरनाक जगहों पर चढ़ जाते हैं, इसके अलावा और भी बहुत कुछ। लेकिन तुर्की के इन लड़कों ने सेल्फी को बेहतर बनाने के लिए अपनी हद पार कर दी।
आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा कि सेल्फी को अच्छी बनाने के लिए कोई अमानवीय हरकत कर सकता है। लेकिन ऐसा देखने को मिला है तुर्की के इस्पार्टा में। जहां दो युवकों ने अपनी सेल्फी को परफेक्ट बनाने के लिए एक कुत्ते के दोनों कान काट दिए।
इस बात का खुलासा तब हुआ जब इन दोनों युवकों ने अपनी सेल्फी सोशल साइट्स पर डाली। सोशल साइट्स पर डालते ही ये खौंफनाक तस्वीरे वायरल हो गई। इस तरह के जघन्य अपराध के लिए तुर्की पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
बता दें कि कुत्ते के साथ इस तरह का रवैया अपनाने के लिए युवकों पर 75 हजार का जुर्माना लगाया गया। दरअसल, तुर्की में जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था ने इन लड़कों की इस अपराध के लिए दोगुना सजा की मांग की है। संस्था का कहना है कि ये कोई पहली बार नहीं जब तुर्की में इस तरह का अपराध किया गया हो इससे पहले भी कई बार जानवरों के साथ बुरा बर्ताव किया गया है। संस्था का कहना है कि इस अपराध के लिए ये सजा बहुत कम है। इन्हें सख्त सजा मिलनी चाहिए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story