Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैलेक्सी नोट7 में फिर हुआ ब्लास्ट, कार जलकर हुई खाक

इस हादसे के बाद कंपनी ने नोट7 के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है।

गैलेक्सी नोट7 में फिर हुआ ब्लास्ट, कार जलकर हुई खाक
X
फ्लोरिडा. सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 डिवाइस की वजह से एक और भयंकर हादसा देखने को मिला है। दरअसल, इस डिवाइस की वजह से फ्लोरिडा में एक शख्स की कार जलकर खाक हो गई। इस हादसे के बाद कंपनी ने गैलेक्सी नोट 7 के इस्तेमाल पर रोक लगाने और सारे डिवाइस वापस लेने के लिए कहा है।
दरअसल. गैलेक्सी नोट 7 पिछले महीने ही लॉंच की गई थी, लेकिन हाल ही में फलोरिडा के रहने वाले एक नाथन नाम के शख्स का कहना है कि उन्होने फोन को डैशबोर्ड पर चार्जिंग पर लगाकर भूल गए थे। मेरी बेटी जब फोन लेने गई तब उसने देखा कि कार धूं-धूं कर जलना शुरू हो गई थी। शख्स ने दावा किया है कि यह हादसा उनके लिए चौंकाने वाला था क्योकि कार में चार्जिंग के दौरान बहुत जल्दी कार में आग की लपटी आ गई और कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई।
बता दें कि लगातार हो रहे इस तरह के हादसे को लेकर कंपनी ने ग्राहकों से करीब 20 लाख गैलेक्सी नोट7 के इस्तेमाल से मना कर दिया है और ग्राहकों से कहा है कि जल्द से जल्द इस डिवाइस को वापस किया जाए जिससे इसे रिप्लेस किया जा सके। इतना ही नहीं कंपनी ने यह वादा किया है कि 19 सितंबर तक इस डिवाइस को बदल कर हर ग्राहकों तक पहुंचा दिया जाएगा।
गौरतलब है कि लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई एयरलाइनों ने इस तरह के डिवाइस को कैरी करने पर बैन लगा दिया है।
साभार- thesun
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story