Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को पिलाया ऐसा पानी, लूट गया सब

पति ने अपनी पत्नी से पीने के लिए पानी मांगा जो शायद पंकज की सबसे बड़ी भूल हो गई

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को पिलाया ऐसा पानी, लूट गया सब
X
गाजियाबाद. आपको सोनम कपूर को वो फिल्म तो याद होगी 'डॉली की डोली' जिसमें सोनम कपूर अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर लड़कों से शादी करती थी और फिर सुहागरात के दिन पूरे घरवालों को दूध में नशे की दवा पिलाकर लूट लिया करती थी। ठीक इसी तरह का वाकया हुआ है गाजियाबाद में। जहां एक ऐसी ही नई नवेली दुल्हन की ऐसी करतूत सामने आई, जिसे जानकर सभी लोग दंग रह गए। यह घटना गाजियाबाद के मोदी नगर इलाके की है। जहां एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन ही पति को पानी में मिलाकर नींद की गोली खिला दी। जिसके बाद वो घर से सारी नकदी और जेवर लेकर नौ दो ग्यारह हो गई।
फिल्म और सच की इस घटना में फर्क सिर्फ इतना है कि सोनम सब को दूध में नशे की गोलियां दिया करती थी और यहां पर इस लुटेरी दुल्हन ने दूल्हे को पानी में मिलाकर ये गोली दी।
इस घटना के बाद शादी के बंधन में बंधे युवक के सारे सपने टूट गए। गाजियाबाद के मोदीनगर में रहने वाले पंकज की शादी अलीगढ़ के गांव जावा में 25 नवम्बर को अपनी भाभी की रिश्ते की छोटी बहन से हर रीती रिवाज और दोनों परिवारों की रजामंदी से हुई थी और शादी के बाद सभी लोग 26 नवम्बर को दुल्हन को विदा कराकर मोदीनगर लाए और समाजिक रस्मों के बाद रात को खूब नाच गाने के बाद दुल्हन को सुहाग की सेज पर भेजा गया।
वहीं सुहाग की सेज पर जाने के बाद पति ने अपनी नई नवेली पत्नी से पीने के लिए पानी मांगा जो शायद पंकज की सबसे बड़ी भूल हो गयी, आरोप है की इस दुल्हन ने पति को नींद गोली पानी मिलकर पिला दी। जिससे नींद की गोली के नशे में गहरी नींद सो गया और अगली सुबह परिवार वालों ने जब इसे जगाया तो ये नहीं जागा फिर पानी के छींटे इसके चहेरे पर डालकर जगाया गया। जागने के बाद उसने जब अपनी बीवी के बारे में पूछा तो किसी के पास इसका कोई जवाब नहीं था। जिसके बाद घर और बाहर हर जगह दुल्हन को ढूंढा गया मगर वो कहीं नहीं मिली। जिसके बाद पता चला है कि पंकज की बीवी घर में रखे सत्तर हजार के कैश और 15 तोला जेवर लेकर फरार हो गयी।
इस हुए धोखे के बाद पंकज के परिवार वालों ने अलीगढ़ दुल्हन के परिवार को घटना की सुचना दी। जिसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, अब पंकज अपने हाथों की मेहंदी को देख रहा है कि जख्म से ज्यादा उसके दिल को दुख रही है। वहीं रिश्ता करने वाली भाभी और पंकज का परिवार इस घटना से सदमे में है। कभी वो शादी में आए सामान को देखते है कभी बेटे की हाथ की मेहंदी को। शादी करने वाली पंकज की भाभी और दुल्हन की रिश्ते की बहन भी उस वक्त को कोष रही है और मन ही मन अफसोस कर रही है।
वहीं इस घटना के बाद पूरा परिवार इस घटना से सदमे में है। साथ ही पूरा परिवार अपने समाज में अपने को शर्मिंदा महसूस कर रहा है। घटना के बाद जब दुल्हन के परिवार वालों से कोई सूचना जवाब नहीं मिला तो दुल्हा पक्ष के लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे शिकायत कर लुटेरी दुल्हन की शिकायत की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story