Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: मां की हीरे की अंगूठी चुराकर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

6 साल के टॉमी ने अपनी मां की रिंग को मिली को दे दी।

VIDEO: मां की हीरे की अंगूठी चुराकर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज
X
नई दिल्ली. बचपन कितना मासूम होता है। बच्चे जाने अनजाने में कभी-कभी कई गलतियां कर जाते हैं जिसके बाद उन्हें मम्मी-पापा से डांट खानी पड़ती है। लेकिन अगर वो गलती मासूमियत से भरा हो तब मम्मी-पापा को अपने बच्चों पर प्यार आ जाता है। बचपन में बच्चों को सही और गलत का ज्यादा फर्क नहीं पता होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है ब्रिटेन में जहां एक ही स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने एक दूसरे को प्रपोज कर दिया। प्रपोज भी ऐसा वैसा नहीं एकदम फिल्मी स्चाइल में।
दरअसल मामला यह है कि ब्रिटेन के एक स्कूल में एक बच्चे ने एक लड़की को प्रपोज किया। बच्चे ने अपनी मां की डायमंड की इंगेजमेंट रिंग चूरा ली और अपने क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की को प्रपोज कर डाला। 6 साल के टॉमी ने अपनी मां की रिंग को मिली को दे दी।
लड़की ने इसके बारे में अपने पिता को बताया। इस प्रपोजल के बारे में बच्ची के पिता ने बताते हुए एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मिली ने पैरेंट्स को बताया कि लड़के ने उसे प्रपोज करने के साथ ही रिंग भी दी है।
उसके माता-पिता को लगा कि वह कोई नकली रिंग या कैंडी रिंग होगी। लेकिन मिली के बैग से कुछ निकला उसे देखकर वो भी हैरान रह गए। दरअसल टॉमी ने उसे असली डायमंड रिंग के साथ प्रपोज किया था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोग बच्चे की मासूमियत पर कमेंट कर रहे हैं। मिली के पिता ने इस बात की जानकारी टॉमी के परिवार वालों को दी और उनकी रिंग उन्हें लौटा दी।
आप भी देखें ये वीडियो...
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story