Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब का ऑफर: तुम हमें खून दो, हम तुम्हें JIO SIM देंगे

ब्लड डोनेशन कैम्प में एक यूनिट खून देने वाले व्यक्ति को एक जियो सिम मुफ्त

गजब का ऑफर: तुम हमें खून दो, हम तुम्हें JIO SIM देंगे
X
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के पास खून के बदले में जियो सिम दिया जा रहा है। मामला गाजियाबाद का है जहां अनलिमिटेड 4जी फ्री सिम होने की वजह से लोगों में जियो सिम लेने की होड़ लगी है। गाज़ियाबाद में एक यूनिट खून दान करने पर जियो सिम फ्री में दिया गया है।
गाजियाबाद के नवयुग मार्केट में रक्तदान के लिए मंगलवार को कैंप लगाया गया। साथ ही ये एलान किया गया कि जो कोई एक यूनिट रक्त दान देगा उसे जियो सिमकार्ड एक्टिवेट कर मुफ्त में दिया जाएगा। जैसे ही इस ऑफर की जानकारी मिली कैंप में खून दान करने वालों की लंबी लाइन लग गई। जियो सिम में इस साल 31 दिसंबर तक अनलिमिटेड 4जी समेत अनेक सुविधाएं फ्री होने से लोगों के बीच इसे पाने की होड़ लगी है। कैंप में खून दान करने आने वालों को आधार कार्ड, 4जी मोबाइल फोन और अपना फोटो साथ लाने के लिए कहा गया है। सिम कार्ड प्रोवाइडर कंपनी के कर्मचारी कैंप में मौजूद रहकर लोगों को सिम एक्टिवेट करके दे रहे हैं।
बता दें कि कहा जा रहा है कि जो ब्लड यहां एकत्रित किया जाएगा उसे सरकारी ब्लड बैंकों में जमा कराया जाएगा और इस तरह ये ब्लड जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में मुहैया हो सकेगा। वहीं ब्लड के बदले जियो के इस अनोखे मामले ने कुछ सवाल तो जरूर खड़े कर दिए हैं। हालांकि कंपनी से जुड़े लोगों का कहना है कि कोम्पलीमेंट्री सिम देने का कारण सिर्फ उनका प्रमोशन है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, जियो के लिए ब्लड डोनेशन कैंप का वीडियो -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story