Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार कार में अचानक निकला जहरीला सांप, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को करीब 1 लाख 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

तेज रफ्तार कार में अचानक निकला जहरीला सांप, वीडियो हुआ वायरल
X
नई दिल्ली. फेसबुक पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो में गाड़ी के अंदर रखे कैमरे से बन रहा था। गाड़ी तेज़ रफ़्तार से चल रही थी की तभी गाड़ी के अगले हिस्से से एक काले रंग का जहरीला सांप बाहर निकलता दिखाई देता है। ये वीडियो अब तक करीब 1 लाख 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुके है और 1.5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
दरअसल ये वाकया ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली सैली ग्रेंड के साथ हुआ जब वो एडिलेड से मुंडू जा रहीं थी। उनका सफर अब एक घंटे का ही बाकी था। सैली की गाड़ी की रफ्तार करीब 100 किमी/घंटा थी। तभी उनकी कार के बोनट से एक काले रंग का सांप फुंफकारते हुए बाहर निकलने लगा। सांप के देखते ही सैली ने अपनी गाड़ी की रफ्तार कम कर ली। सांप धीरे-धीरे ऊपर निकलने लगा जिस देखकर वो काफी घबरा गईं।

कुछ देर बाद सैली ने डर के मारे गाड़ी को साइड में खड़ा कर दिया। जिससे सांप अपना रास्ता खोजकर बाहर निकल जाए पर जब कुछ समय बाद भी सांप बाहर नहीं निकला तो उन्होंने गाड़ी को वहीं छोड़ दिया। और अपने रास्ते चली गईं।
न्यूज स्टेट की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में लिखा गया है कि उन्हें उम्मीद है कि अब जो नई गाड़ियां मार्केट में आएंगी उनमें सांप या कोई और किसी और छोटे जानवर के घुसने की जगह ना छोड़ी जाए। इस वीडियो को फेसबुक पर मंगलवार को मुंडू आईलैंड स्टेशन नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story