Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहारः छात्रा के ऐडमिट कार्ड पर लगा दी ''टॉपलेस'' हीरोइन की फोटो

हैरान करने वाली बात यह है कि अभी तक इस पूरे मामले में आयोग की तरफ से किसी प्रकार की कोई सफाई नहीं आई है।

बिहारः छात्रा के ऐडमिट कार्ड पर लगा दी टॉपलेस हीरोइन की फोटो
X
पटना. ऐसा अकसर देखा गया है कि हमारे देश में वोटर आइकार्ड और आधार कार्ड पर उक्त वक्ति की जगह पर किसी और की फोटो छाप दी जाती है। इसके अलावा नाम को लेकर होने वाली गलती तो बेहद सामान्य सी बात है। लेकिन अब परीक्षा बोर्ड वाले भी इस तरह की गलती करें तो यह बेहद शर्मनाक है।
इसी तरह की एक लापरवाही सामने आई है बिहार के नालंदा जिले में। यहां पर फरवरी में एसएससी इंटरमीडिएट की परीक्षा होने वाली है और ऐसे में छात्रों को उनका ऐडमिट कार्ड जारी किया गया जिसमें से एक छात्रा के ऐडमिट पर उसकी फोटो न होकर किसी बॉलीवुड हीरोइन की टॉप लेस फोटो लगी हुई थी। इसके बाद से पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया।
छात्रों ने बताया कि ये ऐडमिट कार्ड 8 जनवरी को साइट पर जारी किया गया था और इसकी परीक्षा 26 फरवरी को आयोजित होना है। माना जा रहा है कि इस छात्रा का नाम उस चर्चित हीरोइन से मिलता हुआ है इसलिए ये गतली हुई है। लेकिन शर्म की बात तो यह है कि किसी भी छात्रा की जगह पर टॉपलेस फोटो लगाने देने जैसे गलती कैसे हो सकती है।
हैरान करने वाली बात यह है कि अभी तक इस पूरे मामले में आयोग की तरफ से किसी प्रकार की कोई सफाई नहीं आई है। जबकि इंटरनेट पर यह ऐडमिट कार्ड वायरल हो चुका है।
बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी), बिहार सरकार के अंडर काम करता है। यह बिहार सरकार के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों के विभिन्न पदों पर स्टाफ की भर्तियां करता है। इसके साथ ही यह आयोग देश के विभिन्न सरकारी पदों पर भी भर्तियां करता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story