Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानें क्या हुआ जब इस आदमी की पत्नी निकली एक पुरुष

इस शख्स को शादी के 19 साल के बाद तगड़ा झटका लगा।

जानें क्या हुआ जब इस आदमी की पत्नी निकली एक पुरुष
X
नई दिल्ली. लाइफ में हर किसी को कभी न कभी बड़ा झटका जरूर लगता है, लेकिन बेल्जियम के एक आदमी को 19 साल के बाद बेहद ही चौंकाने वाला तगड़ा झटका लगा। जी हां- ये आदमी सदमें में उस वक्त गया जब उसे पता चला कि 19 साल तक वह अपनी जिस पत्नी के साथ रह रहा था वह वास्तव में एक पुरुष था। यह सुनकर आप भी चौंक गए न कि आखिर 19 साल तक उसे अपनी पत्नी पर शक कैसे नहीं हुआ। तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं..
दरअसल, हुआ यूं कि यह शख्स बेल्जियम का रहने वाला था और नकली महिला इन्डोनेशिया से। दोनों ही अलग-अलग देश से थे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब यह शख्स नकली महिला के प्यार में पड़ गया और उससे शादी कर ली। शादी के बाद उसने कभी सोचा नहीं होगा कि आना वाला वक्त चौंकाने वाला होगा। जिस खूबसूरत महिला के साथ उसने शादी की और अपना इतना लंबा जीवन बिताया वह वास्तव में एक पुरुष है! उसने अपने साथी के साथ 19 वर्ष बिताने के बाद यह जाना कि जिस महिला से वह इतना प्यार करता है वह एक पुरुष है।
चूंकि वे दोनों अलग-अलग देशों से थे, इसलिये दोनों जोड़े को पत्नी का इमीग्रेशन अपने देश में कराने के लिये काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। बेचारा पति अपनी पत्नी के प्यार में इतना अंधा हो गया कि उसे कभी पत्नी के पुरुष होने का शक भी नहीं हुआ। अब आप सोच रहे होंगे कि उस नकली महिला ने अपनी असलियत 19 साल तक कैसे छिपा कर रखी। तो बता दें कि नकली पत्नी इस पुरुष यानि कि अपने पति को बेवकूफ बनाने के लिये सैनिटरी नैपकिन का उपयोग करती थी।
19 साल बाद इस बात खुलासा तब हुआ जब उस महिला को नौकरी मिली और वह शहर के अन्य पुरुषों के साथ पार्टी करने लगी और शरीब पीना शुरु किया। धीरे-धीरे उसके कपड़े तंग होने लगे बाद में यह दिखाई दिया कि उसके पुरुषों की तरह तोंद है! हालांकि इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के बारे में कई तरह की अफवाहें सुनी और सच जानने की ठान ली। बाद में पत्नी के साथ हजार बार बहस के बाद आखिरकार नकली पत्नी ने खुद ही इस बात को स्वीकार किया कि वह वास्तव में पुरुष था! उसने बताया कि कई साल पहले उसने लिंग परिवर्तन करवाई थी।
ndtv की रिपोर्ट के मुताबिक अपनी बात इसलिए छिपाई क्योंकि उसे लगा कि अब वह पूरी तरह से महिला है इसलिए उसने अपनी पहचान बताना जरूरी नहीं समझा। 19 साल तक एक पुरुष के साथ रहने के बाद यह शख्स खुद को ठगा महसूस कर रहा था। सच जानने के बाद वह बेल्जियम के कोर्ट में जाकर अपनी शादी को रद्द करा लिया। और इस वक्त वह मनोचिकित्सक से उपचार करा रहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story