Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब: बगैर कैंची चलाए मोमबत्ती से बालों को नया लुक देता है ये हेयरस्टाइलिस्ट

डिफरेंट लुक के लिए हेयर एक्सपेरिमेंट करने में यूथ पीछे नहीं हैं।

गजब: बगैर कैंची चलाए मोमबत्ती से बालों को नया लुक देता है ये हेयरस्टाइलिस्ट
X
नई दिल्ली. पीड़ी युवा है तो ट्रैंड भी नया होना चाहिए। डिफरेंट लुक के लिए हेयर एक्सपेरिमेंट करने में यूथ पीछे नहीं हैं। इन दिनों उनमें हेयर में बदलाव को लेकर क्रेज नजर आ रहा है। इसमें कोई कैची वर्ड तो कोई जिकजैक, फ्लावर या मोमबत्ती से बाल बनवाना पसंद कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक का है जहां एक सैलून मैन ने बालों को नया लुक देने के लिए कैंच का नहीं बल्कि मोमबत्ती का सहारा लिया है और ये लुक लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।
बता दें कि स्कूपव्हूप की न्यूज के मुताबिक, कर्नाटक के गुलबर्ग में एक हेयर कटर जलती मोमबत्ती से लोगों के बाल काटता है। इस हेयर स्टाइलिस्ट का नाम दशरथ है। बता दें कि यह आदमी 5-6 साल से यही काम कर रहा है। मोमबत्ती से बाल काटने का आइडिया दशरथ को तब आया जब एक बार उसकी दुकान में लाइट चली गई और उसे मोमबत्ती का सहारा लेना पड़ा।
बता दें कि इस समय पर ये स्टाइल बहुत ही पसंदीदा फैशन हो बन गया है तो वही दूसरी तरफ दशरथ की दुकान में आने वाले रेगूलर कस्टमर कहते हैं कि यह बहुत ही अच्छा है। दशरथ ने बताया कि इस हेयर स्टाइल के लिए आपको बहुत ज्यादा सतर्कता बरतने की जरुरत है। इस स्टाइल में आपको ज्यादा कुछ नहीं एक कौमब और एक जलती हुई मोमबत्ती और आपकी सतर्कता ये तीनों चीजें आपके पास है तो आप भी हेयरस्टाइलिस्ट बन सकते हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए, हेयरस्टाइलिस्ट दशरथ का वीडियो -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story