Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक ने गलती सेे ड्राइवर के खाते में जमा कर दिए 9800 करोड़ रुपये

अगले ही दिन बैंक ने गलती सुधारते हुए सारे पैसे वापस ले लिए

बैंक ने गलती सेे ड्राइवर के खाते में जमा कर दिए 9800 करोड़ रुपये
X
बरनाला. देशभर में नोटबंदी के चलते लोग अपने घर में जमा पैसों को बैंकों में जमा करवा रहे हैं और उस पर भी 2.5 लाख रुपए से ज्यादा नहीं जमा करा रहे हैं। ऐसे में अगर आपके अकाउंट में अरबों रुपया आ जाए तो आपके होश उड़ जाना स्वाभाविक है। पंजाब में एक टैक्सी ड्राइवर के साथ कुछ यही हुआ है। अब बैंक के पीछे इनकम टैक्स वाले पड़ गए हैं।
आपको जानकर हैरानी होगी कि इस टैक्सी ड्राइवर के अकाउंट में अचनाक से एक झटके में 9 हजार 8 सौ करोड़ रुपए आ गए। जब इस बात का खुलासा हुआ तो बैंक की गलती सबसे सामने निकल कर आ गई। पंजाब के बरनाला की स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की ब्रांच की गलती से 9800 करोड रुपए टैक्सी ड्राइवर हरपाल सिंह के खाते में जमा हो गए। लेकिन अगले ही दिन बैंक ने गलती सुधारते हुए सारे पैसे वापस भी ले लिए।
स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के अधिकारियों को इस गलती पर जवाब देते नहीं बन रहा है तो इनकम टैक्स विभाग इस मामले को गंभीरता से ले रहे है. यही नहीं आयकर विभाग की टीम ने सोमवार रात बरनाला में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला ब्रांच में जांच भी की। ड्राइवर बलविंदर सिंह का जनधन अकाउंट था।
अब सवाल ये है कि क्या टैक्सी ड्राइवर के अकाउंट में करोड़ों रुपये की रकम का ब्याज जमा होगा। क्योंकि 9 हजार 800 करोड़ रुपए का एक दिन का ब्याज ही 4 करोड़ रुपए बनता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट
पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story