Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शारीरिक संबंधों के बीच पत्नी को आया गुस्सा, पति की मौत

मृत व्यक्ति (पति) की बहन ने पुलिस में मामला दर्ज किया।

शारीरिक संबंधों के बीच पत्नी को आया गुस्सा, पति की मौत
X
बैंगलुरु. बैंगलुरु में एक शख्स की पत्नी द्वारा गुप्तांग पर लात मारने से मौत हो गई। पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने बताया कि उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था और बिना किसी कॉन्ट्रसेप्टिव के शारीरिक संबंध की डिमांड कर रहा था, जबकि सुरक्षित संबंध के पक्ष में थी।
इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। यह घटना बेंगलुरु के ब्यातरनपुरा इलाके की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शनिवार आधी रात के बाद पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई में पति की जान गई।
कविका लेआउट निवासी निर्मला (35) ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पति उदय कुमार (45) मेडिकल रिपोर्ट्स में एचआईवी पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बावजूद वह बिना किसी प्रोटेक्शन के शारीरिक संबंध की डिमांड करता था।
इस बात को लेकर उन दोनों के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते रहते थे। शनिवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान अपना बचाव करते वक्त उससे उदय (पति) के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट लग गई।
बहन दर्ज कराई शिकायत
पुलिस को इस मामले का तब पता चला जब परिजन चुपचाप मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। उदय की बहन परिमाला ने निर्मला पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
परिमाला का आरोप है कि निर्मला का अपने पड़ोसी के साथ अफेयर है और वह उसके साथ रहना चाहती है, इसलिए उसने उदय की हत्या की। जानकारी के मुताबिक उदय और निर्मला की शादी को 17 साल हो चुके हैं और इनके एक 14 साल की बेटी है।
किसी को पता न चले इसीलिए नहीं ले गई अस्पताल
पुलिस पूछताछ में उदय और निर्मला की बेटी ने बताया कि शनिवार रात ममी-पापा के बीच बहुत लड़ाई हुई थी। निर्मला उदय को हॉस्पिटल इसलिए नहीं लेकर गई, क्योंकि वह समझ गई थी कि उसकी मौत हो गई है। वह नहीं चाहती थी कि इस तरह हुई उदय की मौत के बारे में किसी को कुछ पता चले।
डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस (वेस्ट) एमएन.अनुचेत ने बताया कि 'निर्मला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की तहकीकात जारी है।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story