Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांस्टेबल ने निगले 40 चाकू, सर्जरी से निकाले

कांस्टेबल ने पिछले दो माहीने में अलग-अलग साइज के 40 चाकू निगल लिए

कांस्टेबल ने निगले 40 चाकू, सर्जरी से निकाले
X
अमृतसर. एक अजीबोगरीब मामले में डॉक्टरों की एक टीम ने यहां सर्जरी कर एक मरीज के पेट से 40 चाकू निकाले। उसका इलाज करने वाले डॉ. जतिंदर मलहोत्रा ने बताया कि 42 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल को कमजोरी और पेट में शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था। पत्रकारों से बातचीत करते हुए शुक्रवार को कॉरपोरेट अस्पताल के प्रबंध निदेशक डॉ. मलहोत्रा ने बताया, मरीज के अल्ट्रासाउंड से उसके पेट में सूजन की बात पता चली। उसकी बीमारी का पता लगाने के लिए डॉक्टरों ने एन्डॉस्कपी की जिसमें पता चला कि उसके पेट में कुछ चाकू हैं।
उन्होंने कहा कि इसके बाद उसके पेट का सीटी स्कैन कराया गया। जिसमें उसके पेट में कई चाकू होने की बात सामने आई। जब पेशंट से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह किसी मानसिक समस्या से जूझ रहा है और इसी के कारण उसने पिछले दो माह में अलग-अलग साइज के 40 चाकू निगल लिए।

सबसे खतरनाक सर्जनरी
सर्जन, फिजिशंस और क्रिटिकल केयर डॉक्टरों ने उसकी सर्जरी की। डॉक्टरों की टीम में डॉ. बी.बी. गोयल, डॉ. राजिंदर रंजन, डॉ. आरती मलहोत्रा और डॉ. जतिंदर स्वयं शामिल थे। डॉक्टरों ने बताया कुछ चाकू खुले हुए थे, कुछ जंग के कारण टूट गए थे और कुछ आधे खुले हुए थे। डॉ. जतिंदर ने बताया कि मेरे 20 साल के कार्यकाल में यह अब तक की सबसे खतरनाक सर्जरी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story