Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: युवक ने फ्लाइट में कोरोना वायरस की फैलाई अफवाह, यात्रियों में मचा हड़कंप

Coronavirus: युवक ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हुं। मैं चाहता हुं कि आप लोग मुझसे दूर रहें और मेरे पास बिल्कुल न आएं।

Coronavirus: एक युवक ने फ्लाइट में कोरोना वायरस की फैलाई अफवाह, यात्रियों में मचा हड़कंपएक युवक ने फ्लाइट में कोरोना वायरस की फैलाई अफवाह

Coronavirus: एक 28 साल के युवक ने टोरंटो से जमैका जा रही फ्लाइट में बताया कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित है जिसके बाद दूसरे यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। सुरक्षा मानक को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट के पायलट और बाकी कर्मियों ने फ्लाइट को पियरसन एयरपोर्ट (कनाडा) पर उतारने का निश्चय किया। लेकिन बता दें कि वह युवक झूठ बोल रहा था ताकि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए।

रिपोर्ट के अनुसार दो सौ यात्रियों से भरे फ्लाइट में जेम्स पोटोक अपनी सीट पर खड़ा हो गया और उसने बताया कि वह हाल ही में चीन के वुहान शहर से लौटा है जहां कोरोना वायरस नाम की बीमारी फैली हुई है। उसने कहा कि मैं वुहान से लौटा हूं और बहुत बीमार महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं। मैं चाहता हूं कि आप लोग मुझसे दूर रहें और मेरे पास बिल्कुल न आएं।

रिपोर्ट के अनुसार, वह यह बातें सीट पर बैठने के पहले से ही बार-बार दोहरा रहा था। उसने इस घटना की एक विडियो भी बनाई। वह चाहता था कि वो विडियो वायरल हो जाए। पोटोक असल में एक यूट्यूबर है जिसने बाद में एक विडियो भी शेयर की। उस विडियो मे उसने लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि वह बस सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता था।


पील रीजनल पुलिस एयरपोर्ट डिवीजन क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो के जांचकर्ताओं ने उस शख्स पर शरारत का आरोप लगाया है।

Next Story
Top