Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तानी महिला यात्री ने टॉयलेट गेट समझकर दबा दिया इमरजेंसी एग्जिट का बटन, फिर हुआ ये...

ब्रिटेन के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान की इंटरनेशनल फ्लाइट में उस वक्त भगदड़ का माहौल हो गया जब एक पाकिस्तानी महिला ने इमरजेंसी गेट की डोर को टॉयलेट का गेट समझकर खोल दी।

पाकिस्तानी महिला यात्री ने टॉयलेट गेट समझकर दबा दिया इमरजेंसी एग्जिट का बटन, फिर हुआ ये...

ब्रिटेन के मैनचेस्टर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान की इंटरनेशनल फ्लाइट में उस वक्त भगदड़ का माहौल हो गया जब एक पाकिस्तानी महिला ने इमरजेंसी गेट की डोर को टॉयलेट का गेट समझकर खोल दी। पाकिस्तान की इंटरनेशनल एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या पीके-702 में सवार एक पाकिस्तानी महिला ने भूलवश टॉयलेट का गेट समझकर इमरजेंसी एग्जिट का बटन दबा दी, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गया।

पीआईए के मुताबिक इस विमान में 40 यात्री सवार थे जो मैनचेस्टर से इस्लामाबाद के लिए रवाना होने वाले थे। जैसे ही महिला ने गेट ओपन का बटन प्रेस किया, इमरजेंसी गेट का स्लोप खुल गया। जिसके बाद स्टैंडर्ड ऑपरेशन प्रोसीजर के मुताबिक करीब 40 यात्रियों को उनके सामान के साथ उतारा गया। इसकी वजह से विमान सात घंटे लेट इस्लामाबाद पहुंची। इस दौरान यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

महिला की गलती पर जांच के आदेश

महिला की गलती से विमान में हुई देरी की वजह से यात्रियों को होटल में ठहरने का इंतजाम किया गया। वहीं यात्रियों के लिए दूसरी विमान की व्यवस्था भी की गई। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने इस घटना के बाद जांच के आदेश भी दे दिेए हैं। वहीं महिला यात्री का कहना है कि उसने जान बुझकर इमरजेंसी गेट नहीं खोला था। वह बस टॉयलेट का गेट समझकर इमरजेंसी एग्जिट का बटन दबा दी थी।

Loading...
Share it
Top