Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा चक्कर है यार! अब पहचानना मुश्किल है कि ये लड़का है या लड़की, जरा आप ही बता दें

अब 39 साल की हो चुकी रोज ने शेविंग नहीं करने का फैसला आठ महीने पहले ही लिया है।

बड़ा चक्कर है यार! अब पहचानना मुश्किल है कि ये लड़का है या लड़की, जरा आप ही बता दें
X

एक महिला ने 26 साल बाद रेजर का इस्तेमाल करना बंद कर दिया और अपनी दाढ़ी बढ़ा ली। वह जब 13 साल की थी, तब उसके चेहरे पर पहली बार दाढ़ी और मूछें आई थीं। इसके बाद से वह रोज शेविंग करती थी।

अब 39 साल की हो चुकी रोज ने शेविंग नहीं करने का फैसला आठ महीने पहले ही लिया है।

ओरेगन की रहने वाली इस महिला ने कई साल शेविंग करने के बाद फैसला किया वह अपनी दाढ़ी और मूछों को बढ़ाएगी।
उसका कहना है कि अब वह ज्यादा खूबसूरत दिखती है और इतनी सुंदर वह पहले कभी नहीं लगती थी। मुझे ऐसा होने पर खुशी है। अब रोज के पास अपनी तस्वीरों को बेचने के लिए ऑफर भी मिला है, जिसे उन्होंने ठुकराया नहीं है।
रोज ने जब किशोरावस्था में कदम रखा, तो उनकी कलमें बढ़ने लगीं। जल्द ही उन्होंने पाया कि उनकी ठोढ़ी, ऊपरी होंठ और गालों पर भी बाल निकल रहे हैं। इसे हटाने के लिए उन्होंने शेविंग की, लेकिन साथ ही वह अपनी इस हालत को लेकर दुखी हो गईं।
इसके कारण उनका आत्मविश्वास कम हो गया और उनका सामाजिक जीवन भी इससे प्रभावित हुआ। वह कहती हैं इससे मैं स्कूल में थोड़ा असहज महसूस करती थी। मैं सही कपड़े नहीं पहन पाती थी और मेकअप भी नहीं कर पाती थी।
हालांकि, मेरे दोस्तों को यह बात नहीं पता थी और मैंने इसे बखूबी छिपा भी लिया था।
मगर, लंबे समय तक यह करते-करते मैं थक गई। एक दिन उनकी मां ने उसके चेहरे पर दाढ़ी देख ली क्योंकि वह इसे बनाना भूल गईं थीं। मगर, सपोर्ट करने की बजाय रोज के परिवार ने इस बारे में चर्चा नहीं करने का फैसला किया। महंगा लेजर हेयर रिमूवल प्रोसीजर अप्रभावी और पेनफुल भी था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story