Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोमा में पहुंची महिला ने खोला दूसरी दुनिया का राज, बताई हैरान करने वाली बात

एक महिला ने दावा किया है कि वह एक परि से मिली है और उसने उस परि से बात भी की है।

कोमा में पहुंची महिला ने खोला दूसरी दुनिया का राज, बताई हैरान करने वाली बात
X

बचपन में जब हम छोटो होते थे तो हमें सुलाने के लिए हमारी नानी और दादियों हमें परी और फरिश्तों की कहानियां सुनाती थी। उस समय हमें वो बस कहानियां सच ही लगती थी क्योंकि हम तब छोटे हुआ करते थे लेकिन एक महिला ने दावा किया है कि वह एक परि से मिली है और उसने उस परि से बात भी की है।

उस महिला का नाम एवलिन है और वह कहती है कि 1958 में जब वह छह साल की थी तब उन्हें दौरे पड़ने लगे थे। लगभग 60 साल के बाद एवलिन ने अब अपने अनुभव को एक वेबसाइट के साथ साझा किया है और बताया है कि मौत के मुंह में जाने के बाद कैसा लगता है।
एलविन बताती है जब वह छोटी थी तो उन्हें फ्लू हो गया था। जिसके बाद उनकी तबियत तेजी से बिगड़ने लग गई थी और एवलिन को दौरे पड़ने लगे थे। यही वजह है जिसने एवलिन को मौत का अनुभव कराया जिसकी वजह से उन्हें एक परी से बात करने की अनुमति मिली थी।
एवलिन ने वेबसाइट को बताते हुए कहा कि उनके शरीर से रूह निकल गई थी लेकिन इससे बावजूद भी वह अपने आस-पास होने वाली गतिविधियों को देख पा रही थी। शरीर से रूह निकलने के बाद एलविन को याद नहीं है कि क्या हुआ? अंत में उन्हें वापिस बिस्तर पर ले जाया गया। मेरा शरीर अब किसी के गिरफ्त में नहीं था और यह सिर्फ एक लम्बा था।
एलविन बताती है कि मौत के मुंह में जाने के बाद उन्होंने छत से ऊपर उठना शुरू कर दिया था। फिर वो किसी और जगह जाने लगी थी। तभी कहीं से बहुत सारी रोशनी आने लगी थी। एक लंबे बाल वाली महिला जिसने सफेद-नीली रंग का गाउन पहन रखा था जो कि मेरे करीब आई। वह महिला बहुत ही ज्यादा दयालु थी और मुझे लगा कि वह एक परी हो सकती है।
एलविन बताती है उस महिला ने विचारों के माध्यम से मुझसे बात की। महिला के पीछे से रोशनी आ रही थी और मैं उस लाइट की तरफ खींची जा रही थी और मैंने भी उसकी तरह तैरना शुरू कर दिया। उस महिला ने मुझे रोक दिया और मेरे चारों ओर अपनी बाहों को फैला दिया। जो कि मुझे रोशनी और प्यार से भर रही थी।
उस महिला ने मुझसे कहा कि अभी आपका समय नहीं आया है। आपको वापिस जाना होगा। मुझे पता था कि वह मेरे बेडरूम और मेरे शरीर को पृथ्वी पर वापस जाने को कह रही थी। मैं सच में पृथ्वी पर वापिस नहीं जाना चाहती थी। मुझे उसके साथ रहकर बहुत खुशी हो रही थी।
मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ जाना चाहता हूं। उसने मुस्कुरा कर धीरे से मुझसे कहा कि 'मुझे खेद है आपको वापस जाना होगा। आपके पास अभी भी चीजें हैं। मैंने दूबारा उस महिला से कहा कि मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं। वह अभी भी मेरे चारों ओर अपनी बाहों को फैलाएं हुए थी और उसने चुपचाप कहा कि आप जब भी दुखी होंगी आपको मेरा चेहरा दिखेंगा।
एलविन को लगता था कि वह किसी ऐसी जगह पर है जहां पर लोग सदमे में है। एलविन वहां पर खुदको बहुत बड़ा महसूस कर रही थी। एवलिन को आज तक यह समझ नहीं आया कि वह रहस्यमय महिला कौन थी उसका क्या मतलब था उसके आस-पास से आने वाली रोशनी क्या दर्शाती थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story