Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

20 सालों से पानी के अंदर रहती है ये असहाय महिला, रुला देगी इनकी पूरी कहानी

20 सालों से पानी में रहने वाली इस 60 साल की महिला की पीड़ा जानकर आंखों मेंं आंसू आ जाएंगे।

20 सालों से पानी के अंदर रहती है ये असहाय महिला, रुला देगी इनकी पूरी कहानी
X

बंगला की रहने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला की एक ऐसी काहनी है जिसे सुनकर शायद आपको यकिन नहीं होगा। लेकिन ये कहानी बिल्कुल सही है, दरसल कहानी यह है कि ये बुजुर्ग महिला पिछले 20 सालों से हर रोज करीब 12 से 14 घंटे पानी के अंदर बीताती है।

बता दें कि पटुरानी बंगाल के कटवा जिले के गोवई गांव में रहने वाली महिला हर रोज सुबह सूरज की पहली किरण आने से पहले ही तालाब में उतर जाती हैं, और सूरज के अस्त हो जाने पर तालाब के पानी से बाहर आ जाती है। यह महिला अपने गांव के लिए तो वह अजूबा ही है, जो उसके बारे में जानता है, वो हैरान रह जाता है।

इसे भी पढ़ें- टैक्सी ड्राइवर ने पालतू कुतिया को बनाया हवस का शिकार, पीड़िता की मौत

पटुरानी नाम की यह महिला अपनी बेटी के घर रहती है क्योंकि इस घर के पिछे एक तालाब है उनकी बेटी ने बताया कि वह सुबह सूरज की पहली किरण आने से पहले ही तालाब में उतर जाती हैं।

फिर उनका पूरा दिन इसी तालाब के पानी में गुजरता है। इसके बाद उन्होंने बताया वे तालाब में रहकर ही लोगों से बतें करती है, और खाना भी इसी के अंदर खाती है। अगर खड़े- खड़े थक गईं तो किनारे की ओर आकर पानी में ही बैठ जाती हैं।

इसे भी पढ़ें- VIDEO: ये बाबा झाड़ू से करता है अपने भक्तों की पिटाई!

उनकी बेटी ने बताया की 20 साल पहले उनकी तबीयत खराब हो गई थी, धूप आने पर उनकी त्वचा जलने लगती थी। जिसके कारण उन्हे बहुत गर्मी लगती थी।

पानी से उन्हें बहुत राहत मिलती है जिसकी वजह से उन्होंने ने पानी में रहने का फैसला किया इसलिए वे हर रोज सूरज की किरणे निकलने से पहले तालाब के अंदर उतर जाती हैं,

और सूरज अस्त होने पर तालाब से निकलकर घर वापस आ जाती हैं। वहीं पटुरानी का कहना है कि उन्हें पानी में रहना अच्छा लगता है। इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story