Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजब गजब विज्ञापन, घर खरीदने के साथ बीवी बिल्कुल "मुफ्त"

विना लिया नाम की महिला ने अपना दो बेडरूम का फ्लैट बेचने के लिए ऑनलाइन एड पोस्ट किया है।

अजब गजब विज्ञापन, घर खरीदने के साथ बीवी बिल्कुल मुफ्त
X
इंडोनेशिया. विना लिया नाम की महिला ने अपना दो बेडरूम का फ्लैट बेचने के लिए ऑनलाइन एड पोस्ट किया है। इंडोनेशिया में एक महिला ने अपना घर बेचने के लिए अनोखा विज्ञापन दिया है। इस विज्ञापन में कुछ खास है, मकान की मालकिन ने मकान के साथ-साथ मुफ्त उपहार की पेशकश भी खरीदार को दी है - शादी के लिए उसका अपना हाथ। रूढ़िवादी विचारधारा वाले मलेशिया के स्लीमेन सिटी में जावा आईलैंड के किनारे वाइना लिया का घर है।
इंटरनेट पर दिया गया यह विज्ञापन मकान बेचने के लिए दिए जाने वाले किसी भी आम विज्ञापन जैसा ही है, जिसमें एक-मंज़िला इमारत में बने दो बेडरूम, दो बाथरूम, एक पार्किंग स्पेस, तथा फिशपॉन्ड का ज़िक्र है, यह पोस्ट ऑनलाइन वायरल हो गया। इसके पीछे वजह है कि विज्ञापन में महिला ने कहा कि वह अपने घर के खरीददार से शादी भी कर लेगी। घर सिंगल स्टोरी बना हुआ है जिसमें दो बेडरूम, दो बाथरूम, पार्किंग स्पेस व एक फिश पाउंड भी बना हुआ है। वाइना ने मकान की राशि 75 हजार डॉलर की मांग की है। वह ब्यूटी सैलून की मालिक हैं।
विज्ञापन के अनुसार, "जब आप यह घर खरीदेंगे, आप इस घर की मालकिन से शादी करने की फरमाइश भी कर सकते हैं"। इसी के साथ विज्ञापन में 40-वर्षीय मकान-मालकिन वीना लिया की एक तस्वीर भी प्रकाशित की गई है, जिसमें एक ब्यूटी सैलून की मालकिन वीना अपने इसी घर के सामने एक कार के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैंइस अनोखे एड के जरिए महिला अपने दो बेडरूम का फ्लैट बेचना चाहती है, इसके साथ ही पार्किंग स्पेस है और फिश पोंड भी है। घर की मालकिन 40 वर्षीय विधवा महिला हैं और वे अपना खुद का ब्यूटी सैलून चलाती हैं।पेश किए गए विज्ञापन के मुताबिक ‘जब आप यह घर खरीदेंगे, आप इस घर की मालकिन से शादी करने की फरमाइश भी कर सकते हैं’।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story