Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब ! महिला के पेट से निकले सिक्के, नाक के छल्ले, झुमके, चूड़ियां, पायल, कलाई बैंड और घड़ियां

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां मानसिक रूप से अस्थिर एक महिला के पेट से डेढ़ किलो से अधिक गहने और सिक्के निकाले गए।

पश्चिम बंगालः 26 वर्षीय महिला के पेट से निकाले गए डेढ़ किग्रा से अधिक के गहने, सिक्के !
X
West Bengal Over 1.5 kg ornaments, coins removed from womans stomach

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां मानसिक रूप से अस्थिर एक महिला के पेट से डेढ़ किलो से अधिक गहने और सिक्के निकाले गए।

रामपुरहाट सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सर्जरी विभाग के प्रमुख सिद्धार्थ बिस्वास ने बताया कि एक 26 वर्षीय महिला के पेट से 5 और 10 रूपये के सिक्के, नाक के छल्ले, झुमके, चूड़ियां, पायल, कलाई बैंड और घड़ियां जैसे गहने निकाले गए।

बिस्वास ने सर्जरी के बाद कहा कि हमने महिला के पेट से कुल 90 सिक्के निकाले। उन्होंने बताया कि आभूषण ज्यादातर तांबे और पीतल के बने थे। सोने के आभूषणों के कुछ टुकड़े भी थे।

उसकी मां ने बताया कि मेरी बेटी मानसिक रूप से अस्वस्थ है। पिछले कुछ दिनों से वह खाना खाने के बाद हर बार बाहर फेंक देती थी।

मां ने बताया कि उसकी बेटी को उसके भाई की दुकान से सिक्के मिले हैं। हमने देखा कि गहने गायब हो रहे हैं। लेकिन जब भी हमने उससे पूछताछ की, वह रोने लगी।

उन्होंने बताया कि हम उस पर नजर रखते थे। लेकिन किसी तरह वह इन सभी सामग्रियों को निगलने में सफल रही। वह पिछले दो महीनों से ठीक नहीं थी। हम उसे विभिन्न निजी डॉक्टरों के पास ले गए थे और वह दवा ले रही थी।

इसके बाद बेटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लगभग एक सप्ताह तक विभिन्न परीक्षण करने के बाद बुधवार को उसका ऑपरेशन किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story