Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के लिए लड़की के बाप का खेत जोतता रहा ये प्रेमी, 10 साल से करता है लड़की से प्यार

करीब 10 सालों से लड़की को प्यार करता था। लेकिन आखिरी बात बन रही थी। लेकिन लड़के ने ऐसी तरकीब निकाली। लड़की मना नहीं कर पाई।

शादी के लिए लड़की के बाप का खेत जोतता रहा ये प्रेमी, 10 साल से करता है लड़की से प्यार
X

हर प्रेमिका का सपना होता है कि उससे प्यार करने वाला उसे अलग और दिल को छू जाने वाले तरीके से शादी का प्रपोज करे। शादी का प्रपोज करने के लिए लड़के अलग-अलग तरीका अपनाते हैं।

कई प्रेमी तो घुटनों के बल बैठकर, प्यारे से कार्ड में लिखकर या किसी बेहतरीन रेस्ट्रोरेंट में कैंडल लाइट डिनर करवाकर। शादी के लिए प्रेमिका को प्रपोज करते है।

वहीं एक प्रेमी ने अपनी प्रेमी को शादी का प्रपोज करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। दरअसल इंग्लैंड के डेवोन में रहने वाले एक कृषि इंजीनियर टॉम ने अपनी प्रेमिका के लिए शादी का प्रपोजल खेत जोतकर लिखा, 'मैरी मी'।

असल में इतने लंबे समय से एक-दूसरे से प्यार करने के बाद भी शादी को लेकर सहमति नहीं बन पा रही थी। जेना के पापा भी रिश्ते को लेकर बहुत सहमत नहीं थे। यही सब देखकर शायद टॉम ने ऐसा तरीका अपनाया कि जेना और उनके पापा दोनों का दिल पिघल गया।

इसके बाद टॉम अपनी प्रेमिका जेना को खेत पर बुलाया और आंखे बंद कर दी। जेन ने अपने आस पास कुछ शोर सुना तो लगा शायद टॉम कोई नई गाय ले आए हैं। लेकिन जब उन्होंने आंखें खोली तो शादी का प्रपोजल देखकर वो हैरान रह गई।

39 साल के टॉम प्लूम ने इसके लिए अपनी प्रेमिका जेना स्टिम्पसन के पिता का ही खेत चुना और ऐसा करने से पहले अपने होने वाले ससुर को भी मनाया।

लेकिन कभी आपने सोचा नहीं होगा कि कोई प्रेमी शादी का प्रपोज खेत जोतकर भी कर सकता है। बता दें कि टॉम और जेना पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में हैं, और वह एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।

टॉम के इस प्रपोजल के बाद जेना का जवाब हां था। टॉम के इस तरह शादी के लिए प्रपोज करने के बाद जेना हैरान तो थी लेकिन वह बहुत ज्यादा उत्साहित भी हुईं। जेना ने कहा, उनके मंगेतर वैसे तो ज्यादा रोमांटिक नहीं हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ज्यादा ही बड़ा काम कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story