Top

दूल्हा-दुल्हन ने शादी में मांगा अनोखा गिफ्ट, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 4 2019 2:26PM IST
दूल्हा-दुल्हन ने शादी में मांगा अनोखा गिफ्ट, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

अक्सर देखा जाता है कि लोग शादी के कार्ड (Wedding Card) में गिफ्ट न लाने की रिक्वेस्ट करते हैं या फिर उन पैसों को चैरिटी में देने के लिए कहते हैं। लेकिन सूरत (Surat) के एक शादी के कार्ड में मेहमानों से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को वोट देने की रिक्वेस्ट (वोट फॉर मोदी इन 2019) की है।

सोशल मीडिया पर यह वेडिंग कार्ड (Wedding Card) तेजी से वायरल हो रहा है और वाट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है। दूल्हा-दुल्हन के माता-पिता ने शादी के कार्ड में नीचे लिखा है- '2019 लोकसभा चुनाव में मोदी को आपका वोट हमारे लिए गिफ्ट होगा। यह शादी 1 जनवरी को हुई। जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नेस्ले ने सुप्रीम कोर्ट में माना, मैगी के साथ बच्चे खाते रहे हैं सीसा, सुप्रीम कोर्ट ने पूछा...

यही कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रहा। मैंगलोर में प्रधानमंत्री के एक सपोर्टर ने इसी तरह शादी के कार्ड में मेहमानों से वोट देने की अपील की है। वहीं एक वेडिंग कार्ड में तो मोदी सरकार की पिछले 5 सालों की स्कीम्स को बताया है। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरों को भी लगाया गया है।

पहले पीएम मोदी के समर्थक शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत का लोगो भी लगा चके हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने उसे री-ट्वीट भी किया था। बता दें, इसी साल लोकसभा चुनाव हैं। मोदी सरकार के भी 5 साल पूरे होने जा रहे हैं। चुनावी मौसम में लोग तरह-तरह से प्रचार कर रहे हैं और लोग वोट मांगने के लिए नया फार्मूला ढूंढ रहे हैं।


ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
wedding card vote appeal for bjp in lok sabha election 2019

-Tags:#Wedding#Wedding Card#BJP#Narendra Modi#Lok Sabha Election 2019

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo