Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टॉयलेट पेपर से महिला ने बनाई बेहतरीन वेडिंग ड्रेस : ख़ूबसूरती देख हो जायेंगे हैरान

आमतौर पर टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल बाथरूम यूज़ के लिए किया जाता है, लेकिन अगर आपको टॉयलेट पेपर से वेडिंग ड्रेस बनाने के लिए कहा जाए और इसके लिए आपको लाखों का इनाम दिया जाए, तो क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे.... शायद नहीं, लेकिन आजकल के दौर कुछ भी होना सम्भव है। ऐसी ही एक अजीबो गरीब प्रतियोगिता का आयोजान न्यूयॉर्क में किया गया । इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल करके एक 'वूमेन वेडिंग ड्रेस' बनानी थी। आइये जानते हैं इस अनोखी प्रतिस्पर्धा के बारे में।

टॉयलेट पेपर से महिला ने बनाई बेहतरीन वेडिंग ड्रेस : ख़ूबसूरती देख हो जायेंगे हैरान
X
Lady Made An Amazing Wedding Dress Using Toilet Paper

'टॉयलेट पेपर वेडिंग ड्रेस' कॉम्पीटिशन का ये अनोखा आयोजन 15 वीं बार अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में किया गया है। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कुल 1500 प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। 30 सितम्बर को हुए फाइनल राउंड में टॉप 10 प्रतिभागियों का ही चयन किया गया। इस 'टॉयलेट पेपर वेडिंग ड्रेस' प्रतियोगिता की विजेता दक्षिणी कैरोलिना की मिमोजा हास्के बनी।




कॉम्पीटिशन की विनर मिमोजा हास्के ने टॉयलेट पेपर के 48 रोल,टेप,धागा और ग्लू का इस्तेमाल कर लगभग 400 घंटे में इस वेडिंग ड्रेस को तैयार किया। मिमोजा ने ड्रेस को एक अलग और क्लासिक लुक देने की कोशिश की। उनकी इस कोशिश की जजों द्वारा खूब सराहा गया और मिमोजा की टॉयलेट पेपर से बनी वेडिंग ड्रेस को सबसे शानदार घोषित किया।

मिमोजा हास्के को कॉम्पीटिशन के विजेता के रूप में 7 लाख रूपए इनाम में दिए गये। इस प्रतियोगिता के 10 प्रतिभागियों की टॉयलेट पेपर से बनी वेडिंग ड्रेस को वॉलमार्ट में खरीद भी सकते हैं।



यह इवेंट चार्म वेडिंग्स और क्विल्टेड नॉदर्न द्वारा प्रस्तुत किया गया था और इसमें टेलीविजन शो "से यस टू द ड्रेस अटलांटा" और मैरी क्लेयर पत्रिका के फैशन एडिटर जज के तौर पर शामिल हुए थे।

टीएलसी (TLC) ने रविवार को "टॉयलेट पेपर वेडिंग ड्रेस चैलेंज" शो का समापन किया। इस कॉम्पीटिशन को मशहूर हस्तियों ने जज किया । इस 'टॉयलेट पेपर वेडिंग ड्रेस' प्रतिस्पर्धा का प्रसारण अमेरिका के नेशनल टीवी पर किया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story