Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''2048'' ये आए एलियन ने की भविष्यवाणी- दुनिया पर होगा एलियंस का हमला

इस शख्स का दावा है कि अगले साल पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं।

2048 ये आए एलियन ने की भविष्यवाणी- दुनिया पर होगा एलियंस का हमला
X

एक अनजान शख्स ने अपनी बात से पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। दरअसल, उसने एक ऐसी हैरान कर देने वाली न्यूज पूरी दुनिया को सुनाई है। इस शख्स ने ये दावा किया है कि वो भविष्य से आया है। इतना ही नहीं, इस शख्स का दावा है कि अगले साल पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं। ऐसे में वह अमेरिकी प्रेसिडेंट से मिलना चाहता है।

बता दें अमेरिकी पुलिस ने इस शख्स को अरेस्ट कर लिया है। वह पुलिस के सामने भी एलियन और टाइम ट्रेवल से जुड़ी कई बाते दोहरा रहा है।

express.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी पुलिस ने ब्रयांट जॉनसन को अरेस्ट किया था। उस समय ब्रायंट काफी ज्यादा नशे में था। उसने पुलिस के सामने इस बात का दावा किया है कि वो इस दुनिया का नहीं है।

time traveller came from 2048 aliens attack on earth in 2018

उसका कहना है कि वो साल 2048 से आया है। उसने पुलिस को ये भी बताया कि पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं। इसलिए लोगों को जल्द ही सुरक्षित जगह पर चले जाना चाहिए। रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रायंट ने किसी डेट और टाइम के बारे में मेंशन नहीं किया है। लेकिन वो प्रेसिडेंट से मिलकर इस समस्या के बारे में डिस्कस करना चाहता है।

time traveller came from 2048 aliens attack on earth in 2018

ब्रायंट ने पुलिस को बताया कि उसे असल में 2018 में जाना था लेकिन गलती से वो 2017 में पहुंच गया। उसने बताया कि टाइम ट्रेवल करने से पहले एलियंस ने उसकी बॉडी को एल्कोहल से भर दिया था। इसलिए वो इतने नशे में था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story