Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बरेली के एक युवक को फेसबुक पर मिली नई मां, असली मां को ठुकराया

उसने स्थानीय प्रशासन और मामले की जांच कर रही एलआईयू से गुहार लगाई कि विजय को उसके साथ जाने दिया जाए।

बरेली के एक युवक को फेसबुक पर मिली नई मां, असली मां को ठुकराया
X
बरेली. यह कहानी नहीं बल्कि सोशल मीडिया के रिश्तों और निजी जिंदगी पर हावी होने की सच्ची घटना है। बरेली के एक युवक विजय मौर्य का फेसबुक चैटिंग के दौरान किसी महिला से संपर्क हुआ। युवक ने वचरुअल वर्ल्ड में फेसबुक पर मिली उस महिला को अपनी मां बना लिया और अब वह अपनी नई मां के लिए अपनी असली मां का साथ छोड़ना चाहता है। यह मामला और रोचक तब हो गया, जब विजय की फेसबुक मां भी बरेली पहुंच गई। उसने स्थानीय प्रशासन और मामले की जांच कर रही एलआईयू से गुहार लगाई कि विजय को उसके साथ जाने दिया जाए।

विजय के परिवार और पुलिस ने किसी तरह दोनों को रोकने में कामयाबी पाई। एलआईयू के इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि अभी इस मामले में फैसला अस्थाई तौर पर लंबित रखा गया है। बरेली कॉलेज में ग्रैजुएशन सेकंड ईयर के स्टूडेंट विजय के इस फैसले ने उसके परिजनों और दोस्तों को परेशान कर रखा है। वे उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन विजय अपनी नई मां के लिए अपने पैरेंट्स को छोड़ने पर उतारू है।

विजय के परिवार वालों को काफी दिनों से उसका व्यवहार खटक रहा था। विजय सोशल साइट्स पर कुछ ज्यादा ही समय देने लगा था। पिछले महीने विजय अपने घर से गुम भी हो गया। विजय के माता-पिता ने इसका सूचना पुलिस को दी। इसी बीच उनको पता चला कि विजय के अकाउंट में 22 हजार रुपए ट्रांसफर हुए हैं। उसके अकाउंट में यह पैसे किस्तों में ट्रांसफर किए गए थे। अचानक 28 दिनों बाद विजय घर लौट आया और उसने बताया कि वह अपनी फेसबुक मां से मिलने गया था।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्या है पूरा मामला-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story