Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए, कैसे जान की बाजी लगाकर करता है ये आदमी कोबरा और करैत को KISS

यह खेल दिखाने वाले लोग अक्सर सांपों के जहरीले दांत निकाल देते हैं।

देखिए, कैसे जान की बाजी लगाकर करता है ये आदमी कोबरा और करैत को KISS
X
पट्‌टाया. थाईलैंड के इस व्यक्ति का यह दुस्साहसी कारनामा देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। पट्‌टाया शहर के स्च्लैंगेनफार्म में बेनाम व्यक्ति खतरनाक सांपों का प्रदर्शन से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। वह कभी सबसे जहरीले सांप कोबरा को किस करता है, तो कभी खतरनाक करैत को अपने मुंह में दबाता है। ऐसा नहीं है कि इन सांपों में जहर नहीं है ये साप बहुत ही जहरीले हैं। इस स्टंट को करते हुए यदि इसका ध्यान चुकता है तो इस व्यक्ति की जान भी जा सकती है।

थाई व्यक्ति अपना मुंह सांप के फन के बिलकुल नजदीक ले जाता है। उसके और कोबरा के बीच महज कुछ मिलीमीटर का ही फर्क रह जाता है। वह धीरे से झुकते हुए पीले करैत को अपने मुंह में दबाता है। इस दौरान सांप तेजी से सांप उसके सिर पर लिपट जाता है। ऐसा होने पर वह खुद को बचाने की कड़ी मशक्कत करते हुए नजर आता है। यही नहीं ये इन सांपों को अपने मुंह में मुंह डालकर दबा भी लेता है।

यह खेल दिखाने वाले लोग अक्सर सांपों के जहरीले दांत निकाल देते हैं। फिर भी इस वाकये के प्रत्यक्षदर्शी स्कॉटिश टूरिस्ट इयान मैक्लीन का कहना है,' मैं ऐसे कई शो देख चुका हूं। लड़के आते हैं कुछ ऐसा करते हैं और इनमें से कई की मौत हो जाती है। ' उन्होंने बताया कि सौभाग्य से यह शो रेड क्रॉस इंस्टीट्यूट के पास हो रहा था। यहां की यह स्थानीय संस्था सर्पदंश के इलाज के लिए विख्यात है।
नीचे की स्‍लाइड्स में देखिए, सांप से खेलते स्टंटमैन को -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story