Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: इन दिनों खूब सर्च की जा रही ये दुकान, लोग जाकर ले रहे सेल्फी

कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है। यह पूरी दुनिया में बहुत तेजी से फैल रहा है। देश में इससे अब तक कई सौ लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस दौरान कोरोना नाम की यह दुकान लोगों के बीच खासी फेमस हो गई। जिसके सामने जाकर लोग सेल्फी ले रहे हैं।

Coronavirus: इन दिनों खूब सर्च की जा रही ये दुकान, लोग जाकर ले रहे सेल्फी
X

इन दिनों कोरोना वायरस ने दुनिया में हाहाकार मचाया हुआ है। अब तक लाखों लोग इसकी जद में आ चुके हैं। भारत में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है। इतना ही नहीं इसका असर शेयर मार्केट से लेकर बॉलीवुड और तमाम रोजगार पर पडना शुरू हो गया है, लेकिन केरल के शख्स का कोरोना वायरस के बाद से खूब रोजगार के साथ प्रचार प्रसार बढ रहा है। इतना ही नहीं लोग इस दुकान पर जाकर जमकर फोटो क्लिक कर रहे हैं।

दुकान के नाम की वजह से हो रहा फेमस

दरअसल केरल में सालों पहले एक शख्स ने मुवत्तुपुझा में टेक्सटाइल की दुकान खोली थी। उसने दुकान का नाम कोरोना टेक्सटाइल रख लिया। अब हर जगह कोरोना वायरस की चर्चाओं के बीच उनकी दुकान भी फेमस हो गई है। जो भी कोई उनकी दुकान को देखता है। उसका फोटो क्लिक करने से पीछे नहीं हटता। इतना ही नहीं दुकान का फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। जिसे अब तक हजारों लोग भी देख चुके हैं। जब दुकान मालिक ने इसका नाम के पिछे की वजह पूछी तो उसने बताया कि दुकान का नाम कोरोना रखने की कोई खास वजह नहीं है। जब बिजनेस प्लान किया था। तभी नाम तलाश कर रहे थे। इसी दौरान एक डिक्शनरी में शब्द मिला। जिसके बाद मैंने अपनी दुकान का नाम कोरोना रख लिया।

लोग दुकान पर आकर ले रहे सेल्फी

दुकान मालिक के बताया कि कोरोना वायरस के फैलते ही मेरी दुकान में भीड बढ गई। ज्यादातर लोग तो दुकान के साथ सेल्फी क्लिक कराने पहुंच रहे है। कुछ फोटो क्लिक करते दिख जाते है, लेकिन मैं दुकान में प्रवेश सैनेटाइजर से हाथ साफ कराने के बाद ही देता हूं।

Next Story