Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

10 साल का सादिक बना हैदराबाद का एक दिन का पुलिस कमिश्नर

जानलेवा बीमारी से पीड़ित बच्चों की ख्वाहिश पूरी करके वे उन्हें थोड़ी सी खुशी देने की कोशिश करते हैं

10 साल का सादिक बना हैदराबाद का एक दिन का पुलिस कमिश्नर
X

हैदराबाद. अभी तक केवल फिल्मों में ही देखा जाता था, कि कोई एक दिन का सीम बन रहा है। लेकिन रियल लाइफ की यह घटना लोगों में कैतूहल का बिषय बना हुआ है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त महेंद्र रेड्डी ने बुधवार को जानलेवा बीमारी से जूझ रहे 10 साल के सादिक की दिली तमन्ना पूरी की। सादिक गंभीर रूप से बीमार है और उसकी इच्छा थी कि वह एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर बने।

मेक ए विश फाउंडेशन ने पूरी कराई विश-

स्वयंसेवी संस्था मेक अ विश फाउंडेशन के प्रयास से बीमार सादिक की इच्छा पूरी हुई। संस्था जानलेवा बीमारियों से पीड़ित बच्चों की ख्वाहिश पूरी करती है। खाकी वर्दी और टोपी पहनकर बुधवार को सादिक पुलिस कमिश्नर की कुर्सी पर बैठा और रेड्डी एवं अन्य पुलिस अधिकारियों ने उसे सलामी दी।

सादिक बनना चाहता था कमिश्नर-

तेलंगाना के करीमनगर जिले का रहने वाला सादिक अपने उन रिश्तेदारों से बेहद प्रभावित था, जो पुलिस विभाग में काम करते हैं। वह पढ़-लिख कर पुलिस अफसर बनना चाहता था। एक दिन के लिए पुलिस कमिश्नर बने सादिक से जब पूछा गया कि वह क्या करना चाहता है, तो उसने कहाकि मैं गुंडों को पकड़ना चाहता हूं।

पुलिस आयुक्त इस कार्य से बहुत खुश हैं-

पुलिस आयुक्त महेंद्र रेड्डी ने कहा कि सादिक की ख्वाहिश पूरी करके वह बेहद खुश हैं। फाउंडेशन की पुष्पा देवी जैन ने कहा कि जानलेवा बीमारी से पीड़ित बच्चों की ख्वाहिश पूरी करके वे उन्हें थोड़ी सी खुशी देने की कोशिश करते हैं, ताकि खुश होकर वे थोड़ा और जी सकें। उन्होंने कहा कि संस्था सादिक जैसे कई सारे बच्चों की इच्छाएं पूरी करती है

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, और किन किन ने की विश पूरी-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story