Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीचर ने 15 साल के बच्चे के साथ बनाए अवैध संबंध, न्यूड तस्वीरों से करती थी आकर्षित

बच्चे ने सिल्वा पर आरोप लगाया है कि सिल्वा उसे उसके घर से पिक करती थी और फिर अपने घर ले जाती थी जहां वो दोनों संबंध बनाते थे। लड़के ने बताया कि उन दोनों ने आठ या नौ बार संबंध बनाए।

टीचर ने 15 साल के बच्चे के साथ बनाए अवैध संबंध, न्यूड तस्वीरों से करती थी आकर्षितटीचर ने 15 साल के बच्चे के साथ बनाए अवैध संबंध

मध्य विद्यालय की एक महिला टीचर ने अपने घर पर एक 15 साल के बच्चे के साथ 8 या 9 बार संबंध बनाए। उस वक्त उसका खुद का बच्चा घर पर मौजूद था। रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय एलारिया सिल्वा लुसियाना के ज़ाचारी के नॉर्थवेस्टर्न मिडिल स्कूल में विज्ञान पढ़ाती हैं। सिल्वा पर पिछली गर्मियों में एक बच्चे के साथ कई बार संबंध बनाने का आरोप लगाया गया। इस मामले में पुलिस ने सिल्वा को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह गैरकानूनी फ़्लिंग तब शुरु हुआ जब सिल्वा ने उसे स्कूल के इमेल पते पर इमेल किया। यह इमेल जल्दी ही पर्सनल इमेल में बदल गया जिससे कि स्कूल को इसकी खबर न लग सके।

भेजी न्यूड तस्वीरें

कथित तौर पर सिल्वा ने उस लड़के को अपनी कई नंगी तस्वीरें भेजी। लेकिन उन तस्वीरों में उसने अपने चेहरे को छुपा लिया जिससे उसे पहचाना न जा सके। अथॉरिटी के अनुसार रिश्ता उस वक्त फिजिकल हुआ जब टीचर ने बच्चे से संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की।

बच्चे ने सिल्वा पर आरोप लगाया है कि सिल्वा उसे उसके घर से पिक करती थी और फिर अपने घर ले जाती थी जहां वो दोनों संबंध बनाते थे। लड़के ने बताया कि उन दोनों ने आठ या नौ बार संबंध बनाए जबकि सिल्वा का बच्चा भी उस वक्त घर में ही मौजूद रहता था। सिल्वा पर बच्चे को ड्रग्स देने का भी आरोप लगाया गया है।

रिश्ता पब्लिक करना चाहता था बच्चा

फ्लिंग जब आगे बढ़ा तो बच्चे ने सिल्वा को कहा था कि वह उसके साथ अपने रिश्ते को पब्लिक करना चाहता है लेकिन शिक्षिका ने उसे समझाया कि चुप रहने में ही भलाई है। क्योंकि अगर उनका रिश्ता सबके सामने आ गया तो सिल्वा के करियर और परिवार पर असर पड़ेगा।

पुलिस कर रही कार्रवाई

पुलिस मे सिल्वा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दूसरे बच्चों से भी छानबीन की जा रही है जो सिल्वा के साथ संपर्क में हों। सिल्वा को 225,000 डॉलर के बॉन्ड पर पूर्वी बैटन रूज पैरिश जेल में रखा गया है। सिल्वा को एक बच्चे के साथ अभद्र व्यवहार करने, बच्चे के साथ संबंध बनाने और ओरल सेक्सुअल बैटरी के अन्तर्गत चार्ज किया गया है।

Next Story
Top