Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां नाबालिग बेटे के साथ जबरन बनाती थी संबंध, पिता ने पकड़ा तो लड़के ने बताई पूरी कहानी

बर्थडे से शुरू कर दो सालों तक 16 वर्षीय बेटे के साथ सौतेली मां जबरन बनाती थी संबंध। पिता ने आवाज रिकॉर्ड कर खोला रोज तब कोर्ट ने महिला को सुनाई कडी सजा।

मां नाबालिग बेटे के साथ जबरन बनाती थी संबंध, पिता ने पकड़ा तो लड़के ने बताई पूरी कहानी
X

जन्म दिन पर एक मां बच्चे को उसके पसंद की चीज गिफ्ट करती है, लेकिन ब्रिटेन में एक सौतेली मां ने बेटे को जन्मदिन पर कुछ देने की जगह उसे ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं वह अगले दो सालों तक जबरन उसके साथ संबंध बनाती रही। इसका पता पिता को एक साउंड रिकॉर्ड से लगा। जिसके बाद पिता की शिकायत पर कोर्ट ने आरोपी मां को 5 साल की कडी सजा सुनाई है।

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटेन के कैसल हिल में 38 वर्षीय सौतेली मां 2 साल से अपने 16 वर्षीय बेटे के साथ जबरदस्ती सेक्स करती थी। उसके मना करने पर आरोपी महिला उसे ब्लैकमेल करती थी। जिसके बाद मजबूरन उसे तैयार होना पड़ता था। बच्चे के पिता को अपनी पत्नी पर बेटे के साथ संबंध बनाने का शक हुआ तो उसने कमरे में एक साउंड रिकॉर्डर रख दिया। जिसमें उसकी पत्नी और बेटे की बातचीत रिकॉर्ड हो गई।

पति के पूछने पर पत्नी ने बताया बेटे संग कर रही थी मजे

बेटे और पत्नी की रिकॉर्डिंग सुनकर पिता ने उससे पूछा कि यह सब क्या है तो पत्नी ने कहा कि वह बेटे के साथ मजे कर रही थी। पिता ने बेटे से इस संबंध में जानकारी की तो उसने बताया कि उसकी मां पिछले दो साल से उसके साथ जबरन संबंध बना रही है। उसकी मां ने पहली बार उसे 16वें जन्म दिवस पर जबरन सेक्स के लिए मजबूर किया। इसके बाद से वह मौका मिलते ही उसके साथ जबरदस्ती सेक्स करती थी। जिसके बाद पिता ने ही बेटे के यौन शोषण की शिकायत पुलिस को दी।

गर्भवती होने की बात कह कर करती थी ब्लैकमेल

सौतेली मां बेटे को अपने साथ सेक्स के लिए मजबूर करती थी। वह उसे कहती थी कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। अगर वह उसके साथ संबंध नहीं बनाएगा तो यह बात सभी को बता देगी। पिता द्वारा दी गई शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं कोर्ट ने आरोपी सौतेली मां को पांच साल की सजा सुनाई है। वही आरोपी महिला गंभीर मानसिक बीमारी मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से जूझ रही थी। जिसका इलाज कराया जा रहा है।

Next Story