Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: रिश्वत में मिले 40 लाख रखे सबके सामने, दी सारी डिटेल्स

घूस देना भी कानूनन अपराध है।

VIDEO: रिश्वत में मिले 40 लाख रखे सबके सामने, दी सारी डिटेल्स
X

किसी भी काम के लिए किसी व्यक्ति पर घूस देने के लिए दबाव बनाना ही नहीं बल्कि कोई काम जल्दी करवाने के लिए घूस देना भी कानूनन अपराध है। शायद यही वजह है कि लोग सार्वजनिक तौर पर घूस लेने से बचते हैं।

लेकिन इस बात से इतर मुंबई के एक सामजिक कार्यकर्ता ने घूस में मिले 40 लाख रुपये को न केवल टेबल पर सबके सामने बिछा कर रख दिया बल्कि इससे पहले उन्हें घूस में किसी ने 60 लाख रुपये दिए थे जो कि अब खर्च हो चुके हैं इस बात की जानकारी भी लोगों से साझा की।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: ब्रिटेन के पहले ट्रांसजेंडर पुरुष ने दिया बच्ची को जन्म

मुंबई के इस सामजिक कार्यकर्ता का नाम है संदीप येवले नाम। इसने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर खुलासा किया कि मुंबई के पूर्वी उपनगर के विक्रोली इलाके में स्लम रिहैबिलिटेशन अथॉरिटी की योजना में हुआ घोटाला को राज रखने के लिए बड़ी रकम दी गई थी।

उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि ओमकार रियल्टर्स ने उन्हें इस मामले पर मुंह बंद रखने के बदले में 11 लाख रुपये घूस का प्रस्ताव दिया था।

इसे भी पढ़ें: इस मां ने अपने बेटे के लिए वेश्या तलाशी, वजह जान रो देंगे आप

हालांकि उनके आरोप पर ओमकार रियल्टर्स के प्रवक्ता ने कहा कि येवले को यह 40 लाख रुपये उन 88 स्लम्स के अडवांस किराए के रूप में दिए गए हैं, जिनके पुनर्वास के लिए कंपनी काम कर रही है।

प्रवक्ता ने बताया कि यहां स्थानीय लोगों को रहने के लिए वैकल्पिक आवास मिल सके, इसलिए उन्हें ये पैसा बांटने के लिए दिया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story