Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UBER ड्राइवर ने वाट्सअप पर कहा- मैम ऐसे ही मैसेज किया, आपकी बहुत याद आती है

महिला के द्वारा ट्वीटर पर इसकी शिकायत के बाद कंपनी ने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है।

UBER ड्राइवर ने वाट्सअप पर कहा- मैम ऐसे ही मैसेज किया, आपकी बहुत याद आती है
X

कहते हैं न कि प्यार की ना तो कोई धर्म होता है ना कोई महजब। प्यार कहीं भी और किसी से भी हो सकता है। लेकिन यह वाक्या इसके उलट है।

पुणे में कैब की सेवाएं देने वाली कंपनी उबर ग्राहकों को कोई असुविधा न हो इसके लिए कई तरह की प्रयत्न करती है लेकिन, ड्राइवर इसके उलट काम करता है जिससे उबर टैक्सी में सफर करने वाली महिलाओं के सुरक्षा के नाम पर सवाल खड़े हो गए हैं।

इंडियन एक्सप्रेस, के मुताबिक उबर कंपनी का एक ड्राइवर ने गाड़ी में सफर करने वाली महिला को मैसेज करके बोलता है, 'मैडम मैं आपको मिस कर रहा हूं और मुझे आपकी बहुत याद आ रही है'।

दरअसल यह घटना 7 मई की है। पुणे की रहने वाली अंबिका शर्मा अनवाकर ने एयरपोर्ट से अपने घर के लिए उबर कैब बुक की थी। अंबिका ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके साथ उनके चचेरी बहन और बच्चे थे।

उन्होंने बताया कि इसके दस दिन बाद उस ड्राइवर ने उसे वाट्सअप पर मैसेज किया। कहा कि पहले तो मुझे लगा की मेरा कोई समान छुट गया होगा इसलिए उसने मैसेज किया होगा।

ड्राइवर ने मैसेज में अपना नाम संजय बताया और लिखा कि उसने हिस्ट्री से उनका नंबर निकाला है। साथ ही यह भी पूछा कि अभी आप बंगलोर में या पुणे में हैं।

गौरतलब है कि अंबिका ने इसके बाद ट्वीटर के जरिए इसकी शिकायत कंपनी से की। जिसके बाद कंपनी ने फौरन कार्रवाई करते हुए उस ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story