Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैनिकों को मिली तीन महिलाओं से रेप की छूट , तानाशाही की सारी हदें हुई पार

बतौर मेयर 700 लोगों को मारने का आरोप भी लग चुका है।

सैनिकों को मिली तीन महिलाओं से रेप की छूट , तानाशाही की सारी हदें हुई पार
X

फिलीपींस के राष्ट्रपति ने तानाशाही की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने वहां के सैनिकों हर तरह की इजाजत दे दी है जो एक तानाशाह के राज्य में दी जाती है।

तानाशाह की तरह राज करने वाले इस क्रुर राष्ट्रपति के सामने को कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं करता। फिलीपिंस के इस राष्ट्रपति ने खलेआम सैनिकों को 3 महिलाओं को रेप करने की इजाजत दे दी है।

इतना ही नहीं डेथ स्कवाड बनाकर 700 लोगों को मौत के घाट भी उतार चुके हैं। उन्होंने अपराधियो को कच्चा चबा जाने की भी धमकी भी दी है।

सैनिक कर सकते हैं तीन महिलाओं से रेप

फिलीपींस के प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुतर्ते ने अपनी सेना को तीन महिलाओं से रेप करने की इजाजत दे दी है। उनके आदेश के अनुसार सैनिक किसी के भी घर धुस कर तलाशी ले सकते हैं और गिरफ्तार भी कर सकते हैं।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की एक महिला से हिए रेप के सिलसिले में विवादित बयान दिया था। दुतर्ते ने कहा था कि रेप करना गलत था। रेप नहीं होना चाहिए था, लेकिन वो औरत इतनी खूबसूरत थी कि बतौर मेयर मुझे उस औरत का रेप सबसे पहले करना चाहिए था।

ड्रग्स लेने वालों को भी नहीं बक्शा

ड्रग्स लेने वाले लोगों को सजा देने के लिए दुतर्ते ने ये फरमान सुनाया हे कि अगर किसी को ड्रग्स लेने वाले के बारे में मालुम चलता है तो वो तुरंत उसे मार सकता है।उन्होंने कहा कि ड्रग्स एडिक्ट को आप लोग मारो, मैं आपको मेडल दूंगा। ।

कानून की नहीं है कोई इज्जत

दुतर्ते कानून की इज्जत नहीं करते। बतौर मेयर उनपर 700 लोगों को मारवाने का आरोप लगा है। उन्होंने डेथ स्क्वाड बनाकर छोटे-मोटे अपराधों पर भी मौत की सजा सुना दी थी । आरोप लगने के बाद बिना जांच के लिए लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता था।

आतंकवाद को रोकने का नायाब तरिका

इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए दुतर्ते ने ये फरमान जारी किया था कि अगर उनकी सेना के किसी भी आदमी को आतंकियों ने पकड़ा तो वो उसका सिर कलम कर देंगे। किडनी भी निकालकर खा सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story