Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: इस अफवाह से डर गया पॉल्ट्री फार्म मालिक और लूटा दिये 5000 मुर्गे, झपटने वालों की लग गई ऐसी भीड़, देखें वीडियो

चिकन खाने से कोरोना वायरस होने की अफवाह के चलते पॉल्ट्री फार्म मालिक ने 5 हजार मुर्गों काे छत से फेंक दिया। जिन्हें लूटने के लिए लोगों ने दाैड लगा दी।

Coronavirus: इस अफवाह से डर गया पॉल्ट्री फार्म मालिक और लूटा दिये 5000 मुर्गे, झपटने वालों की लग गई ऐसी भीड़, देखें वीडियो
X

कोरोना वायरस को लेकर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि मांसाहारी खाना खाने से कोरोना वायरस हो रहा है। इसी बात से डर कर एक पॉल्ट्री व्यवसाय से जुड़े दुकान दार ने लाखों की कीमत के 5 हजार मुर्गों को लोगों के बीच लुटा दिया। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई।

दुनिया के साथ ही अब देश में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर तमाम तरह की अफवाह उड़ाई जा रही है। इसमें कोई कह रहा है कि कच्चा मांस खाने से कोरोना हो रहा है तो किसी का कहना है कि चिकन खाने की वजह से कोरोना वायरस हो फैल रहा है। इसके चलते चिकन की बिक्री लगभग आधी से भी कम हो गई। इससे पॉल्ट्री फार्म मालिक परेशान हैं। बिहार में भी इसी बात से परेशान एक पॉल्ट्री फार्म मालिक ने छत पर जाकर एक-एक कर 5 हजार मुर्गों को उड़ा दिया। यह देखते ही लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। उनमें मुर्गा लूटने का होड सी मच गई। जिसका किसी ने वीडियो भी बना लिया।

इसी तरह कर्नाटक के बेलगावी में एक व्यापारी मुर्गों के न बिकने व उन्हें खाने से कोरोना वायरस जैसी अफवाह के चलते परेशान हो गया। जिसके बाद उसने एक बडा गड्ढा खोदकर उमसें 6 से भी ज्यादा मुर्गो को दफना दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Next Story