Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गजब! जब इस बिल्ली ने ऑन एयर की ऐसी हरकत, देखकर सब हो गए हैरान

यूं तो अब ज्यादातर लोग पालतू जानवरों को अपने घर में पालते हैं और इन लोगों को अपने जानवरों से लगाव भी बहुत होता है, जिसकी वजह से यह लोग अगर कही जाते है तो इनके साथ इनके जानवर भी जाते है,क्योंकि जानवरों को भी अपने मालिक के साथ लगाव हो जाता है इसलिए वह उनसे अलग नहीं रह पाते।

गजब! जब इस बिल्ली ने ऑन एयर की ऐसी हरकत, देखकर सब हो गए हैरान
X

यूं तो अब ज्यादातर लोग पालतू जानवरों को अपने घर में पालते हैं और इन लोगों को अपने जानवरों से लगाव भी बहुत होता है, जिसकी वजह से यह लोग अगर कही जाते है तो इनके साथ इनके जानवर भी जाते है।

क्योंकि जानवरों को भी अपने मालिक के साथ लगाव हो जाता है इसलिए वह उनसे अलग नहीं रह पाते। ऐसे ही लगाव की वजह से एक आदमी को ऑन एयर काफी समस्या का सामना करना पड़ गया है।

एक डच न्यूज़ शो पर एक पोलिश इतिहासकार जेर्ज़ी तर्गल्स्की अपना इंटरव्यू दे रहे थे इसी बीच उनकी बिल्ली ने उसने शरीर पर चढ़ गई और उसने चेहरे के साथ खेलने लगी और मुंह को रगड़ने लगी।

इसे भी पढ़ें: OMG! किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है ये बिल्ली, ऐसी है इसकी हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल

आपको बता दें डच न्यूज शो निउउसुअूर के संवाददाता रुडी बोमा ने पोलैंड के इतिहासकार जेर्ज़ी तर्गल्स्की का इंटरव्यू लेने के बाद बाहर आते ही इस बारे में लोगों को ट्वीट करके बताया।

आप इस वीडियो में देख सकते है कि जेर्ज़ी की बिल्ली उनके कंधों पर चढ़कर उनके चेहरे को रगड़ती रहती है, लेकिन फिर भी जेर्ज़ी इंटरव्यू में मजबूती बरकरार रखी और इंटरव्यू देते रहे।

इसे भी पढ़ें: VIDEO: बिल्ली कर रही है ऐसी-ऐसी भविष्यवाणी, बताया फीफा विश्व कप में होगी किसकी जीत

निउउसुअूर के संवाददाता बोमा ने लिखा है कि "जब ऐसी हुआ था तो पोलिश इतिहासकार और राजनीतिक वैज्ञानिक जेर्ज़ी तर्गल्स्की इंटरव्यू पर इसका कोई असर नहीं पड़ने दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story