Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: हनुमान का अवतार है ये बंदर, है राम रहीम जैसों से ही कहीं बेहतर

पानागढ़ के आम लोगों का मानना है कि यह बंदर भगवान हनुमान का अवतार हैं।

VIDEO: हनुमान का अवतार है ये बंदर, है राम रहीम जैसों से ही कहीं बेहतर
X

भारत एक ऐसा देश है, जहां हर किसी को सम्मान दिया जाता है। हिंदू धर्म में न सिर्फ भगवान और महात्माओं को पूजा जाता है बल्कि प्रकृति, जानवरों, बच्चों और किताबों तक की पूजा की जाती है। लेकिन इन दिनों देश में ऐसे बाबाओं की बाढ़ सी आ गई है, जो अपनी करतूतों के कारण जेल की हवा खा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः साधुओं की अपील, बलात्कारी बाबा राम रहीम को फांसी पर लटकाया जाए

गुरमीत राम रहीम, आसाराम बापू, नित्यानंद, भीमानंद जैसे बाबाओं पर लोगों की आस्था का आलम यह था कि इन्होंने इन बाबाओं को भगवान मानना शुरू कर दिया था। लेकिन जब इनकी काली करतूतों के बारे में खुलासे हुए तो सभी सन रह गए।

इस बीच पश्चिम बंगाल के पानागढ़ से एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है, जिसमें एक बंदर बैठा हुआ है और लोग उसे केला दे रहे हैं और उसके पैर छू रहे हैं। इसके उलट बंदर लोगों के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देता है।

हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि यह बंदर हर किसी को आशीर्वाद नहीं देता है। जिससे खुश होता है सिर्फ उसे ही आशीर्वाद देता है। खासतौर पर महिलाओं को आशीर्वाद नहीं देता है।

इसे भी पढ़ेंः 'कुर्बानी ब्रिगेड' थी हरियाणा में दंगा फैलाने के पीछे, हुए कई अहम खुलासे

पानागढ़ के आम लोगों का मानना है कि यह बंदर भगवान हनुमान का अवतार हैं। इसलिए बंदर महिलाओं को छूकर आशार्वाद नहीं देता है, क्योंकि हनुमान बाल ब्रह्मचारी थे इसलिए स्त्रियों को छूते नहीं थे।

यहां देखिए वीडियो

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story