Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्‍तान में है खली से तगड़ा आदमी, लड़ाई हो तो खली के नथुने फुला देगा, वीडियो में देखिए

पाकिस्‍तानी हल्क खाने में 36 अंडे, 3 किलो मांस और 5 लीटर दूध लेता है।

पाकिस्‍तान में है खली से तगड़ा आदमी, लड़ाई हो तो खली के नथुने फुला देगा, वीडियो में देखिए
X

यूं तो आपने अभी तक अमेरिकी कॉमिक सुपरहीरो हल्क को ही देखा होगा। लेकिन हम आपको एक हल्क के बारे में बताने जा रहे जो कि बैठे-बैठे ही एक हाथ से भारी-भरकम टैक्टर और कार को ऐसे खींच लता है मानो कुर्सी खींच रहा हो।

पाकिस्तान के मरदान में रहने वाला 25 साल के अरबाब खिज़र हयात पाकिस्तानी हल्क के नाम से मशहूर है। और इनाका वजन 435 किलो है।

मीडिया रिेपोर्ट के अनुसार वे रोजाना 10,000 कैलोरी लेते हैं। उनकी रोजाना की खुराक में 36 अंडे, 3 किलो मांस और 5 लीटर दूध होता है। हयात 6 फीट 3 इंच लंबे हैं और भारी भरकम वजन के बावजूद वे बिलकुल स्‍वस्‍थ हैं।

अरबाब खिज़र हयात को लोग खान बाबा नाम से जानते है। वो खुद को हल्क कहता है। उसे देखना वाला हर शख्स हैरान रह जाता है। हयात के पास न केवल विशाल शरीर है बल्कि उसके पास अद्भुत ताकत भी है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, हयात किशोरावस्‍था में वजन बढ़ाने लग गए थे। उन्‍होंने बताया, मैंने वजन बढ़ाना शुरू कर दिया और मैं वेटलिफ्टिंग शुरू करना चाहता है।, इसलिए मैं वजन बढ़ाते रहा।

यह भी पढ़ें- सैकड़ों जहरीले सांपों से खेल रहा है ये शख्स, वीडियो देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

अरबाब खिज़र हयात वर्ल्‍ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट में जाने का सपना देखते हैं। वे इसी तरह का एक बेल्‍ट भी अपने साथ लेकर चलते हैं। इस बारे में उन्‍होंने कहा, मेरा लक्ष्‍य है कि डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में जाऊं। मैं उसके हिसाब से वजन बढ़ाने पर काम कर रहा हूं और डॉक्‍टर्स के भी संपर्क में हूं।

पाकिस्‍तान के मरदान जिले में हयात को स्‍टार माना जाता है। रोजाना सैंकड़ों लोग उनके पास सेल्‍फी लेने को आते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story