Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के डर से महिला ने उठाया ये कदम, 9 महीने बाद खुली पोल

आज हम आपको जो कहानी बता रहे हैं, उसमें एक युवा महिला रोसा ने अपने साथी को बेहद ही अजब और गजब तरीके से धोखा दिया है। जिसके बारे में सोचना हम सबके के लिए नामुमकिन सा ही है।

OMG! बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के डर से महिला ने उठाया ये कदम, 9 महीने बाद खुली पोल
X

प्यार, ढाई अक्षर का ये शब्द दुनिया में सबसे खूबसूरत एहसास को बयां करता है। ये वो एहसास है जिसकी वजह से दो लोग एक-दूसरे के लिए खास और स्पेशल होने की फीलिंग को महसूस करते हैं। प्यार की भाषा सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि दुनिया में सभी समझते हैं, चाहें वो जानवर हों, पक्षी हों या कोई जलीय जीव।

लेकिन आज के समय में दुनिया के सबसे समझदार कहे जाने वाले प्राणी (इंसान) ने इस एहसास को भी अपने फायदे के तारजू में तोलना शुरू कर दिया है।
जी हां, आज तक आपने प्यार में धोखा दिए जाने की कई सारी कहानियां सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको जो कहानी बता रहे हैं, उसमें एक युवा महिला रोसा ने अपने साथी को बेहद ही अजब और गजब तरीके से धोखा दिया है। जिसके बारे में सोचना हम सबके के लिए नामुमकिन सा ही है।
ये घटना है होंडरस की राजधानी टेगुसिगल्पा की है। जहां एक रोसा कैस्टेलानोस डायज नाम की युवा महिला अपने बॉयफ्रेंड से दूर न होने के डर से अपने बॉयफ्रेंड और परिवार को लगातार 9 महीनों तक झूठी प्रेग्नेंसी की खबर देती रही।
उसने अपने बॉयफ्रेंड और परिवार को सिर्फ झूठी प्रेग्नेंसी की खबर ही नहीं दी बल्कि रोजा गर्भवती दिखने के साथ ही सभी को अल्ट्रासाउंड स्कैन भी दिखाती थी और बॉयफ्रेंड मेलविन मेंडोज़ा के जुड़वां बच्चों की उम्मीद कर रही थीं।
लेकिन 9 महीने पूरे होने पर जब रोसा ने लेबर पेन होने ड्रामा किया तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, ताकि वह अस्पताल में अपने बच्चों को जन्म दे सके। अस्पताल में डॉक्टर ने उसके परिवार और बॉयफ्रेंड बताया कि दोनों जुड़वां बच्चों की मृत्यु हो गई है और महिला की विेशेष देखभाल करने के लिए अस्पताल में रहना होगा।
लेकिन जब परिवार ने अस्पताल से बच्चों के मृत शरीर मांगें तो उन्हें बदले में डॉल मिलने पर सारे झूठ से पर्दा उठ गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story