Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नर्सों ने नवजात बच्चे को डब्बा समझ निचौड़ डाला, वीडियो देख कांप जाएगीं रूह

सऊदी के एक अस्पताल में इन्फेक्शन से पीड़ित एक नवजात शीशू के चहरे को नर्सों ने डब्बा समझ निचौड़ती रही। फिर उसके बाद जी ना भरा तो वीडियो बनाकर वायरल कर डाला।

नर्सों ने नवजात बच्चे को डब्बा समझ निचौड़ डाला, वीडियो देख कांप जाएगीं रूह
X

आपने कभी कोलड्रींग की केन तो पी ही? पिने के बाद जब कोलड्रींग खत्म हो जाती है तो नचोड़ कर दबाते हैं, जी हां आप बिल्कुल ठीक समझ रहें हैं, जिस तरह उस डिब्बे के साथ हम करते हैं, ठीक उसी तरह का सलूक नवजात बच्चे के साथ किया गया।

इसे भी पढ़ें: ये है हरियाणा का महाबली, खा रहा खली से ज्यादा खाना- WWE की ले रहा है ट्रैनिंग

सऊदी के एक अस्पताल का वाकया है, एक नवजात बच्चे का इलाज हो रहा था। अस्पताल की कुछ नर्सों ने अपने मजे के लिए इस बीमार नन्हे बच्चे को खिलौना बनाया। पहले उसकी गर्दन पकड़कर उसे उठाया, फिर बड़ी बेदर्दी से उसके चेहरे को मसलती रहीं..
निचोड़ती रहीं। उसका गाल और माथा दबाकर उसकी ऊटपटांग शक्लें बनाती रहीं। इतना ही नहीं उसके साथ हंसी ठिठोली करती रहीं। अपनी ऐसी कारसतानी करके मन ना भरा तो उस बच्चे की एक वीडियो भी बना डाला। उनकी ये हरकत सामने ना आती अगर सोशल मीडिया में यह विडियों वायर ना होता। जिसके चलते बेरहम नर्सों को सजा मिल पाई।
जिस बच्चे की बात हो रही है, उसको पैदा होने के तुरंत बाद कोई इन्फेक्शन हो गया था। उसे मैटरनिटी वॉर्ड में भी भर्ती किया गया था। जहां पर कुछ नर्सों ने उसके साथ ये फालतू हरकत की, फिर शायद कुछ लाइक्स के लिए उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जो वीडियो वायरल हो गई। जिसने भी इस विडियों को देखा, उसको गुस्सा आया।
जब ऐसी हरकत करते हुए की विडियों बच्चे के मां-बाप ने भी वीडियो देखी, तो उन्होंने शिकायत की। और मामला स्वास्थ्य विभाग तक पहुंच गया। फिर इसके बाद जांच हुई। पता कराया गया कि वीडियो अपलोड किसने किया है। इसी रास्ते फिर इन नर्सों की भी पहचान हुई।
उनको नौकरी से निकाल बाहर करने के साथ ही उनका लाइसेंस भी रद्द कर दिया। शायद पहले भी वो अस्पताल में भर्ती बच्चों के साथ उल्टी-सीधी हरकतें करती रही होंगी, मगर वो चीजें सामने नहीं आई होंगी।
बच्चे शिकायत तो कर नहीं सकते लेकिन सोशल मीडिया बाबा की महिमा से ऐसा मामला सामने आया और सजा देने के साथ उस मासूम को इंसाफ मिला।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story