Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड के लिए पिता को बम से उड़ाना चाहता था बेटा, रचाया चक्रव्यूह

भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक ने गर्लफ्रेंड के चलते अपने पिता को मरवाने के लिए अॉनलाइन बंम मंगवाया।

गर्लफ्रेंड के लिए पिता को बम से उड़ाना चाहता था बेटा, रचाया चक्रव्यूह
X

भारतीय मूल के एक ब्रिटिश नागरिक ने अपने पिता को जान से मारने के लिए अॉनलाइन बम का ऑर्डर किया। अपनी गर्लफ्रेंड को साथ रखने की चाहत में उसने यह कदम उठाया। क्योंकि उसका पिता उसकी गर्लफ्रेंड को नापसंद करता था।

आगे के अंजाम को जानकर आप लोग हैरान जाएंगे की कैसे उसने अपने पिता की गाड़ी में बम फिट करने का प्लान बनाया, तो आप दंग रह जाएंगे। ये मामला ब्रिटिश राष्ट्रीय अपराध एजेंसी के हवाले से सामने आया है जहां गुरतेज सिंह रंधावा नाम के एक युवक ने अपने ही सिख पिता को जान से मारने का पूरा प्लान बना रहा था।

युवक ने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए ऑनलाइन बम का ऑर्डर किया। बता दें कि गुरतेज के पिता को उसकी गर्लफ्रेंड पसंद नहीं थी और वो नहीं चाहते थे कि उनका बेटा गुरतेज उस लड़की के साथ रहे, लेकिन बेटे गुरतेज को लगा कि ये सब चीजे उसके प्यार के आड़े आ रही है।
फिर क्या था उसने अपने शातिर दिमाग से इसका ये हल निकाला कि वो अपने पिता को ही रास्ते से हटा देगा। इसके लिए गुरतेज ने ऑनलाइन बम का ऑर्डर किया। जिसकी पेमेंट उसने क्रिप्टो मनी से की और डिलीवरी घर से दूर एक पते पर दी।
इस मामले में युवक को पहले ही पकड़ लिया गया और इस हत्या की साजिश रचने के लिए उसे 8 सालों की सजा दी है। मामला पुराना है और गुरतेज को पिछले साल मई में गिरफ्तार किया गया था।
वुल्वर हैम्प्टन ग्रामर स्कूल से छात्र को मेडिकल की पढ़ाई के लिए लिवरपूल यूनिवर्सिटी जाना था। लेकिन गुरतेज के पिता को ये ऐतराज था कि वो लिवरपूल यूनिवर्सिटी जा रहा है, पिता को ऐतराज इस बात से भी था की वहां एडमिशन की वजह उसकी गर्लफ्रेंड है। ऐसे में पिता की ना से बेटा इतना गुस्से में आ गया कि उसने ये पूरी साजिश रच डाली।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story