Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब राक्षस दिखने लगा है ये शख्स, जानें इसके पीछे की वजह

आजकल टैटू बनवाना महज एक फैशन नहीं बल्कि एक बिमारी सी बनती जा रही है। लोग टैटू बनवाने के चक्कर में सब कुछ भूल जाते है कि वह किस जगह टैटू बनवा रहे है और कैसा टैटू बनवा रहे है।

अब राक्षस दिखने लगा है ये शख्स, जानें इसके पीछे की वजह
X
आजकल टैटू बनवाना महज एक फैशन नहीं बल्कि एक बिमारी सी बनती जा रही है। लोग टैटू बनवाने के चक्कर में सब कुछ भूल जाते हैं कि वह किस जगह टैटू बनवा रहे हैं और कैसा टैटू बनवा रहे हैं।
कोई भी व्यक्ति अगर टैटू एडिक्टेड हो जाता है तो वह अपने पूरे शरीर को खराब कर लेता है। दुनिया में आज बहुत से ऐसे लोग हैं। जिन्होंने टैटू के माध्यम से खुदको अलग दिखाने की कोशिश में अपने पूरे शरीर को खराब ही कर डाला है।

Photo by @richardxmensah

A post shared by Eli (@eliinkpiercer) on

ऐसा ही एक अजीबो गरीब और चौंका देने वाला कारनामा इंग्लैंड के ब्राइटन शहर में रहने वाले एक शख्स 'एली इंक' ने किया है। बता दें 'एली इंक' पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट है। जिनकी उम महज अभी 27 साल है।

Big changes on the horizon for 2018. Thank you all for your support 🙏 Photo by @_becca.wood

A post shared by Eli (@eliinkpiercer) on

एली ने 10 साल के अंदर ही अपने पूरे शरीर को टैटू से ढक लिया है। जिसके बाद अब उन्होंने अपने पूरे शरीर पर टैटू की ब्लैक इंक लगवा ली है। अब वह पूरी तरह से काले दिखने लगे है।

एली ने एक सर्जरी के माध्यम से अपनी आखों को भी काला करा लिया है। अलग दिखने के चक्कर में उन्होंने अपने मुंह के अंदर भी एक सफेद कलर का स्टोन लगवा रखा है।

A post shared by Eli (@eliinkpiercer) on

एली ने अपनी नाक, कान, होठ सभी को छिदवा रखा हैं। जिसके बाद अब वह और भी ज्यादा डरावने दिखने लगे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story