Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माइनस 3 डिग्री में भी दिखा टशन: 26 देशों के 60 शहरों में बिना पैंट के दिखे लोग

प्राग, लंदन, बर्लिन, आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन, म्यूनिख जैसे शहरों में बढ़ा नो पैंट्स डे का चलन

माइनस 3 डिग्री में भी दिखा टशन: 26 देशों के 60 शहरों में बिना पैंट के दिखे लोग
X

हर साल की तरह इस साल भी ‘नो पैंट्स डे’ फ्लैश मॉब का आयोजन किया गया जिसमें हज़ारों युवकों और युवतियों ने हिस्सा लिया। बता दें कि इस मॉब में शामिल होने वाले युवक युवतियों बिना पैंट्स पहने ही घर से बाहर निकल जाते हैं।

नो पैंट्स डे की शुरुआत न्यूयॉर्क में आज से 17 साल पहले हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 25 देशों के 60 शहरों में कई हजार लोग नो पैंट्स डे में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें- गजब: नशे में तीन देशों की यात्रा की इस व्यक्ति ने, बिल देने से किया इनकार

प्राग, लंदन, बर्लिन, आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन, म्यूनिख सहित तमाम शहरों में लोग नो पैंड्स डे में शरीक होते देखे गए। इनमें जहां लड़के और लड़कियां बिना पैंट्स के मेट्रो में सफर करते दिखे वहीं कई ऑफिस जाने वाले लोगों ने भी इस इवेंट में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लिया।

बता दें कि इस मॉब में शामिल होने वाले लोग बिना किसी लाज शर्म के अपनी पैंट्स के बगैर ही शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में घूमते है। इन लोगों में सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि बुज़ुर्ग भी शामिल रहते हैं ऐसे में नज़ारा देखते ही बनता है।

इसे भी पढ़ें- गजब: इस शख्स ने 38 साल बाद खाया खाना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

लेकिन इस दौरान खास बात यह रहती है कि आस पास से गुजरने वाला कोई भी शख्स इन लोगों को देखकर कोई भद्दे कमेन्ट या कोई टिप्पणी नहीं करता है और आम दिनों की तरह ही ये लोग बर्ताव करते हैं।

माइनस डिग्री पर में भी दिखा टशन

लंदन में 400 से अधिक लोगों ने रविवार को इस मॉब में हिस्सा लिया, जबकि शहर का तापमान 3 डिग्री पर पहुंच गया था। इस इवेंट की शुरुआत बहुत ही मामूली बात से हुई थी, वह था- लोगों को हंसाना।

इंप्रोव एवरीह्वेयर नाम के प्रैंक कलेक्टिव इसका आयोजन करता है। उनका कहना है कि अजनबी यात्री किसी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में सवार होते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story