Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीता अंबानी करती है 315 करोड़ का मोबाइल इस्तेमाल

फॉल्कन सुपरनोटा आईफोन-6 पिंक डायमंड फोन का उपयोग करती है नीता अंबानी।

नीता अंबानी करती है 315 करोड़ का मोबाइल इस्तेमाल
X

मुकेश अंबानी की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है। अंबानी परिवार के शाही रहन-सहन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मुंबई स्थिति उनका घर एंटीलिया दुनिया की सबसे महंगी प्रॉपर्टी में शामिल है। बहरहाल, मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के लग्जरी लाइफस्टाइल का एक रोचक खुलासा हुआ है।

नीता अंबानी दुनिया का सबसे शानदार और लग्जरी मोबाइल फोन इस्तेमाल करती है जिसके कीमत में एक प्राइवेट जेट आ सकता है। नीता के पास फॉल्कन सुपरनोटा आईफोन-6 पिंक डायमंड फोन है, जिसकी कीमत 48.5 मिलियन डॉलर (करीब 315 करोड़ रुपए) है।

इसे भी पढ़े:- शानदार पहल! प्लास्टिक की बोतलों से बना डाला राज महल

यह फोन साल 2014 में लॉन्च हुआ था। कंपनी यह फोन खास सिलेब्रिटीज के लिए ही बनाती है। यह 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना है। इस पर प्लेटिनम की कोटिंग है, जिससे यह फोन टूट नहीं सकता है।

इस फोन को हैक भी नहीं किया जा सकता। अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करेगा तो तुरंत फोन के यूजर के पास मैसेज पहुंच जाएगा।

सुर्खियों में रहती हैं नीता:

नीता अंबानी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे आईपीएल में मुंबई इंडियन्स टीम का पूरा कामकाज संभालती हैं। फोन के अलावा नीता दुनिया का सबसे महंगा हैंडबैग भी इस्तेमाल करती हैं, जिसकी कीमत 30-40 लाख के करीब है।

इसे भी पढ़े:- बच्चे ने 'ब्लू व्हेल गेम' खेलते हुए कहा- हट जाओ अंकल मै कूद जाऊंगा और छत से लगा दी छलांग

उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं। इन ब्रांड्स के घड़ियों की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपए से शुरू होती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story