Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुहागरात से पहले ही पत्नी हुई गर्भवती, पता लगते ही हैरान रह गया पति, यहां लगाई गुहार

शादी के अगले ही दिन सुहागरात मनाने गया पति तो दो महीने की (Pregnant)गर्भवती निकली पत्नी। पति ने एसएसपी तक पहुंचाने की लगाई गुहार।

सुहागरात से पहले ही पत्नी हुई गर्भवती, पता लगते ही हैरान रह गया पति, यहां लगाई गुहार
X

हर कोई शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ अगली रात यानि सुहागरात के लिए सपने सजोता है, ऐसे में सुहागरात बनने से पहले ही (Bride) दुल्हन गर्भवती निकले तो हैरान होना वाजिफ है। ऐसी ही हैरानी शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाने जा रहे पति को उसकी सच्चाई सामने आने पर लगी। पत्नी के अचानक तबियत खराब होने पर पति उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसकी पत्नी दो माह की गर्भवती है। जिसे जानकर दूल्हा (Groom) हैरान रह गया। वहीं उसके पूरे घर में हडकंप मच गया।

सुहागरात के बीच पता लगा यह सच

दरअसल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी युवक की शादी 15 फरवरी को सिकंद्राबाद स्थित एक गांव की युवती से हुई थी। खुशी-खुशी शादी संपन्न हुई। जिसमें रिश्तेदारों से लेकर घरवालों ने जमकर ठुमके लगाये। शादी होने के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली रात यानि सुहागरात थी। बताया जा रहा है कि दुल्हन-दूल्हे (Bride-Groom) के कमरे में ही पहुंची थी कि उसकी अचानक तबियत खराब हो गई। दुल्हन के पेट में बहुत जोर से दर्द होने लगा। इसी जांच कराने के लिए पति पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया।

शादी की अगली रात दो महीने की गर्भवती निकली पत्नी

जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि उसकी पत्नी दो माह की गर्भवती (Pregnant) है। यह सुनकर पति के होश उड़ गए। इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी से पूरी कहानी पता की। इस पर पत्नी ने बताया कि उसका अलीगढ़ के रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग था। वह सिकंदराबाद में अपनी बहन के घर रहता है। उसने बताया कि प्रेमी से ही उसके संबंध थे। इसका पता लगते ही दूल्हे ने मामले की जानकारी अपने परिवार को दी।

पत्नी को प्रेमी के पास पहुंचाने की लगाई गुहार

पत्नी की ऐसी सच्चाई पता लगने पर दूल्हा अपनी गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा। यहां उसने एसएसपी को अपनी पूरी कहानी बताई। साथ ही बताया कि अगर पत्नी को घर भेज दिया तो उसके परिजन उसकी हत्या कर सकते हैं। इस पर पुलिस ने महिला के प्रेमी को बलाया, लेकिन वह नहीं पहुंचा। जिसके बाद महिला को पुलिस सुरक्षा में ज्योति केंद्र में तैनात कर दिया गया हैं।

Next Story