Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये है भारत का सबसे आधुनिक ऑटो रिक्शा, wifi और कंप्यूटर की सुविधाओं से है लैस

ऑटो में आपको वाई-फाई,अखबार,मैगजीन,टेबलेट इस्तेमाल करने की सुविधा मुफ्त में मिलेगी।

ये है भारत का सबसे आधुनिक ऑटो रिक्शा, wifi और कंप्यूटर की सुविधाओं से है लैस
X
चेन्नई.आज के दौड़ते-भागते जीवन में आप सभी हर रोज किसी न वाहन का सफर जरूर करते होगें। चाहे वो बस, स्कूटर, साईकिल, मेट्रो, रेल या फिर ऑटो की सवारी हो सकती है। क्या आपने कभी सोचा है कि यदि आपको अपने इस सफर के दौरान अगर मैगजीन, अखबार, वाई-फाई, टेबलेट और मोबाईल चार्जर की सुविधा उपलब्ध कराई जाए तो आपका सफर कैसा होगा?
अब कल्पना करना छोड़िए आज हम आपको बताते हैं कि एक ऐसे ऑटो रिक्शा के बारे में जो आपको ये सभी सुविधा उपलब्ध कराता है। चेन्नई के 28 वर्षीय जी अन्नादुरै ने एक ऐसे ऑटो रिक्शा बनाया है, जिसमें आपको आपने सफर के दैरान पढ़ने के लिए मैगजीन और अखबार इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए वाई-फाई और यदि आपके पास ऐसा मोबाइल न हो जिसमें इंटरनेट की सुविधा न हो तो घबराने की जरूरत नहीं है। अन्नादुरै आपको टेबलेट मुहैया कराएंगे। यही नहीं अगर जल्दबाजी में आप अपना मोबाईल चार्ज करना भूल गए हैं तो आप इस ऑटो में अपना मोबाइल भी चार्ज कर सकते हैं।
अन्नादुरै का कहना है कि ग्राहक की संतुष्टि मेरे काम में सबसे महत्वपूर्ण बात है। वो अपने इस ऑटो में शिक्षकों, डॉक्टरों और नर्सों को मुफ्त सफर करवाते हैं। इसके अलावा वो मदरस डे, वेलेंटाइन डे और अपने ही जन्मदिन पर लोगों को मुफ्त सफर करवाता है।
अन्नादुरै अपने ग्राहकों के लिए हर महीने एक लक्की कूपन जारी करता है और महीने के अंत में विजेताओं को महीने भर मुफ्त सवारी कराई जाती है। अन्नादुरै अपनी रोजाना कमाई में से एक हिस्सा चेन्नई के गरीब बच्चों की शिक्षा पर खर्च करता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
नीचे की स्लाइड्स में पढ़ें, अन्नादुरै के ऑटो की खास फीचरस के बारे में-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story