Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां की खौफनाक करतूत, शक के कारण मासूम बेटे को जिंदा जलाया

पड़ोसियों ने रात में सुनी बच्चे की रोते हुए आवाज मम्मी प्लीज मुझे छोड़ दो, मैं अब ये नहीं करूंगा।

मां की खौफनाक करतूत, शक के कारण मासूम बेटे को जिंदा जलाया
X

दुनिया में शायद ही कोई मां होगी जो अपने बच्चों से प्यार नहीं करती हो। एक मां के लिए उसके बच्चे से बढ़कर कुछ नहीं होता। मां अपने बच्चों के लिए हर दु:ख उठाती है।

मां की ममता से बढ़कर इस संसार में कुछ नहीं है। बच्चे आंखे मूंदकर अपनी मां पर ये विश्वास करते है कि मां हमारे साथ कभी कुछ गलत नहीं कर सकती।

लेकिन अमेरिका से एक ऐसी बेरहम मां का मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल यहां पर एक मां ने अपने चार बर्षीय बेटे को पहले बाथटब बिठाया उसके बाद सात बोल्ट से बांध कर जिंदा जला दिया।

यह भी पढ़ें- नाग की मौत का नागिन ने लिया फिल्मी अंदाज में बदला, बाद में खुद को दी सजा

इस बेरहम मां को बेटे की चीखें सुनकर जरा भी ख्याल नहीं आया। इस मासूम ने चींखते-चीखते वहीं पर दम तोड़ दिया।

मां एमेलिया डिस्टासिओ को लगा था कि उसका बेटा इंसानों का मांस खाता है इसलिए वे अपने बेटे का जिंदा जलाकर फरार हो गई। जब पुलिस आई तो उन्होंने देखा कि अंटोनिओ पूरी तरह जल चुका है और मां उसे जला कर भाग चुकी है।

पड़ोसियों ने बताया कि एक दिन पहले उन्हें बच्चे की रोने की आवाज आ रही थी कि 'मम्मी प्लीज मुझे छोड़ दो, मैं अब कभी ये नहीं करूंगा।' और अगले दिन सुबह घर से जलने की बदबू आने लगी। उसी समय उन्होंने पुलिस को बुलाया।

यह भी पढ़ें- VIDEO: गधे ने गाजर समझकर चबाई करोड़ों की कार, मालकि को लगाया चूना

डिटेक्टिव्स टीम ने बताया की फोन पर पहले ये सर्च किया गाया था कि किसी नरभक्षी को कैसा मारा जा सकता है। इसके बाद की इस बारदात को अंदाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने एमेलिया को गिफ्तार कर जेल भी चुकी है।

महिला के पति ने बताया कि उसका मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं था। उसने ये भी कहा कि वह प्रार्थना करता है कि उसका बेटा अब स्वर्ग में हो।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story