Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैरतअंगेज: गार्डन से निकली खोपड़ी, पत्नी ने कहा- ''डरो नहीं ये मेरा पहला पति है''

पुलिस ने बताया कि महिला ने 52 साल के पहले पति के टुकड़े-टुकड़े कर गार्डन में दफना दिए थे। इसके ऊपर वो आलू उगाने लगी थी।

हैरतअंगेज: गार्डन से निकली खोपड़ी, पत्नी ने कहा- डरो नहीं ये मेरा पहला पति है
X

साइबेरिया में एक कत्ल का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के लूजीनो इलाके में एक आदमी घर के गार्डन में आलू लगा रहा था। अचानक मिट्टी खोदते वक्त उसके हाथ एक खोपड़ी आ गई।

ये देख उसके होश उड़ गए, लेकिन हद तो तब हो गई जब उसकी पत्नी ने पीछे से कहा कि 'डरो मत ये तो मेरा पहले पति है, जो 20 साल पहले मेरे हाथों मारा गया था'।

टुकड़े-टुकड़े कर दफनाया था

ये पूरा मामला जानने के बाद दूसरा पति घबरा गया। पत्नी ने उसे बताया - 'ये बात 20 साल पुरानी है। मेरा पहला पति जमकर शराब पीकर आया था, गुस्से में मैंने उसे कुल्हाड़ी दे मारी। इससे उसकी मौत हो गई।' इसके मैंने उसके टुकड़े-टुकड़े कर गार्डन में ही दफना दिया था। दूसरे पति से कहती है अब सब कुछ भूल जाओ।

जहां दफनाई लाश वहां उगाती थी आलू

लेकिन दूसरा पति सीधे पुलिस को इसकी सूचना देता है। पुलिस को यहां पूरे कंकाल की हड्डियां मिली हैं। पुलिस ने बताया कि महिला ने 52 साल के पहले पति के टुकड़े-टुकड़े कर गार्डन में दफना दिए थे। इसके ऊपर वो आलू उगाने लगी।

पड़ोसियों से बोली- बाहर गए हैं

जब पड़ोसियों ने महिला से उसके पति के बारे में पूछा, तो उसने जवाब दिया कि वो कहीं काम के सिलसिले में गया और कभी वापस ही नहीं लौटा।

पुलिस ने कहा-आलू उगाकर बच गया दूसरा पति नहीं तो क्या होता। पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला का ये अपराध बेहद गंभीर है और उसे अब 10 साल तक की सजा हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story